Alert

उत्तर भारत में बरसे बादल, अगले 24 घंटे में हवाएं होंगी और सर्द बढ़ेगी ठंड

Published by
Share
दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत की कई जगहों में बारिश देखने को मिली. वहीं पहाड़ों पर बर्फबारी की स्थिति बनी रही. उत्तराखंड, अरुणाचल प्रदेश, हिमाचल प्रदेश और जम्मू कश्मीर में बारिश और बर्फबारी के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. कश्मीर घाटी, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के अलग-अलग हिस्सो में 1 फरवरी को भारी बारिश और बर्फबारी की संभावना है. 1 फरवरी को दिल्ली के कुछ इलाकों में हल्की बारिश से बूंदाबांदी हो सकती है.
पंजाब हरियाणा और उत्तराखंड में 1 फरवरी को हल्की ओलावृष्टि की संभावना है. पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में 1 फरवरी को 30-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज और ठंडी हवाएं चलने के आसार हैं. अरुणाचल प्रदेश में 2 फरवरी को भारी बारिश और बर्फबारी की संभावना है. पश्चिम बंगाल और सिक्किम में 2 फरवरी को हल्की ओलावृष्टि की संभावना है. जम्मू-कश्मीर में 1 फरवरी को अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश और बर्फबारी की संभावना है.
31 जनवरी की सुबह पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल के अधिकांश हिस्सों में न्यूनतम तापमान 7 से 12°C दर्ज किया गया. मौसम विभाग के अनुसार 1 फरवरी को पंजाब के अलग-अलग स्थानों पर रात और सुबह के समय घना से बहुत घना कोहरा रहने की संभावना है. इन जगहों पर विजिबिलिटी 50 मीटर से कम रहेगी.
Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

This website uses cookies.

Read More