Crime

कार में सवार अपराधियों ने स्पा सेंटर की युवती को किया किडनैप, आरोपी गिरफ्तार

Published by
Share

राजस्थान के बाड़मेर शहर के नेशनल हाइवे 25 पर स्पा सेंटर पर रात को करीब 11 बजे कार में सवार होकर आए बदमाशों फायरिंग कर युवती का किडनैप कर ले गए। खींचतान में एक बदमाशों का मोबाइल वहीं पर गिर गया। घटना बाड़मेर को थाने के उतरलाई रोड कलजी का पालिया के पास की है। सूचना मिलने पर बाड़मेर एसपी दिगंत आनंद, डीएसपी आनंद पुरोहित सहित पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी ने जिले भर में नाकाबंदी कर अलग-अलग टीमें बनाकर बदमाशों की तलाश की जा रही है। युवती का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। मोबाइल के आधार पर तलाश की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक बाड़मेर जोधपुर नेशनल हाइवे 25 कलजी का पालिया के पास स्पा सेंटर संचालित होता है। रविवार रात को करीब 11 बजे क्रेटा कार में सवार होकर दो-तीन युवक मसाज करवाने के लिए आए। संचालक से युवकों की बहस हो गई। गुस्साए युवकों ने फायरिंग कर दी। स्पा सेंटर पर तोड़फोड़ कर दी।

टेबल, कांच तोड़ दिए। स्पा सेंटर के अंदर बैठी एक युवती को जबरदस्ती उठाकर ले गए। संचालक के रोकने पर बंदूक से हवा में फायरिंग कर दी। सूचना मिलने पर रीको थाना अधिकारी देवाराम, डीएसपी आनंद पुरोहित मौके पर पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी दिगंत आनंद भी घटना स्थल पहुंचे।

स्पा सेंटर संचालक धनजय का कहना है कि दो-तीन युवक आए और बोले सर्विस चाहिए। लेकिन मैंने मना कर दिया कहा कि यहां पर केवल मसाज होता है। तब जोर जबरदस्ती करने लगे और मेरे साथ हाथापाई की। कार से पिस्तौल लेकर आए और मेरे ऊपर फायरिंग की। सेंटर पर खाना बना रही एक युवती को उठाकर ले गए। लड़की बिहार की रहने वाली है और मैं यूपी गोरखपुर का रहने वाला हूं। फायरिंग करने से एक गोली यहां पर गिर गया। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे ले लिया है।

एक डेढ़ माह से स्पा सेंटर चला रहा हूं। स्पा सेंटर पर युवती को उठाकर ले जाने और खींचतान के दौरान एक बदमाशों का मोबाइल गिर गया। पुलिस उस मोबाइल के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। वहीं एसपी ने जिले भर में नाकाबंदी करवाई है। पुलिस तीन-चार थानों की अलग-अलग टीमें तलाश कर रही है। किडनैप करने वाले युवती का पुलिस सत्यापन भी नही है। बड़ा सवाल यह है कि बाड़मेर शहर व उसके आसपास इलाके में दर्जन भर से ज्यादा स्पा सेंटर चल रहे है। बाकी स्पा सेंटर पर काम रही है बाहरी राज्यों की युवतियों का पुलिस सत्यापन करवाया है या नहीं।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More