Bihar

DMCH के डॉक्टरों ने की शराब पार्टी; पप्पू यादव ने सरकार से किया सवाल..डॉक्टरों के लिए अलग कानून है क्या?

Published by
Share

बिहार में करीब 7 साल से पूर्ण शराबबंदी है। लेकिन इसके बावजूद ना तो पीने वाले सुधरने का नाम ले रहे हैं और ना ही शराब बेचने वाले ही अपनी आदतों से बाज आ रहे है। आए दिन पुलिस इन पर कार्रवाई करती है इसके बावजूद लोग शराब पीते है और पकड़े भी जाते हैं। इस बार धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर साहेब के शराब पीने की तस्वीर सामने आई है।

DMCH के डॉक्टरों के शराब पीने का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। खुद पूर्व सांसद पप्पू यादव ने इसे एक्स पर अपलोड किया है। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने बताया है कि यह तस्वीर बिहार के दरभंगा जिले का है। जहां डॉक्टर साहब शराब पीते नजर आ रहे हैं। दरभंगा के पेडिकॉन कॉन्फ्रेंस में डॉक्टरों के बीच शराब परोसी गयी थी। डॉक्टर शराब का लुफ्त उठा रहे थे और प्रशासन सोई हुई थी आखिर कब तक यह सब चलेगा?

पप्पू यादव ने आगे कहा कि बिहार में गरीबों के शराबबंदी का अलग कानून है और DMCH के प्रिंसिपल और डॉक्टरों के लिए अलग क़ानून है क्या? पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस पर संज्ञान लेने को कहा है। एक्स पर डीएमसीएच के प्रिंसिपल और डॉक्टरों की तस्वीर वायरल हो रही है अब देखना यह होगा कि शराब पी रहे इन डॉक्टरों पर सरकार क्या कार्रवाई करती है?

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

This website uses cookies.

Read More