Categories: BiharPolitics

‘नीतीश कुमार के लिए बंद हैं दरवाजे’, बोले सम्राट चौधरी- ‘JDU से BJP को कोई इंटरेस्ट नहीं’

Published by
Share

बिहार में जदयू में चल रहे घमासान पर भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सारी बातों को साफ कर दिया है. उन्होंने सीधे तौर पर कह दिया है कि उनको जदयू से कोई मतलब नहीं है और नीतीश कुमार के लिए दरवाजा बंद हो गया है. दरअसल, भाजपा में जदयू की वापसी पर उन्होंने कहा कि इसकी दूर- दूर तक कोई संभावना नहीं है. इसलिए यह सब बातों पर हमलोग कहीं से ध्यान नहीं दे रहे हैं।

सम्राट चौधरी ने कहा कि इस पूरे मामले में भारतीय जनता पार्टी का कोई इंटरेस्ट नहीं है कि जनता दल यूनाइटेड में क्या चल रहा है. इसलिए मुझे को मतलब नहीं है की उनके यहां क्या हो रहा है और नहीं हो रहा है. यह उनका खुद का मामला है और इस पर वो खुद देखेंगे, इससे हमें क्यों ही मतलब होगा।

बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी कहा कि “बीजेपी का स्पष्ट है कि 2024 और 25 में भाजपा की सरकार बनेगी. बीजेपी को जदयू से कोई मतलब नहीं है और नीतीश कुमार के लिए दरवाजा बंद हो गया है.बीजेपी नेतृत्व ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि हमारा कोई गठबंधन जनता दल यूनाइटेड से नहीं होगा. बिहार में भाजपा पूरी तरह से महागठबंधन को हराने की कोशिश कर रही है.”

उन्होंने कहा कि यदि तेजस्वी कहते हैं कि जातीय गणना में उनका योगदान है वो हम तो उनसे यह जानना चाहते हैं कि वो बताएं उन्होंने इसमें क्या किया है. मुझे उनसे यही जानना है की क्या आपकी जाति, आयु, आपका इतिहास, आपका आर्थिक सर्वें क्या हुआ है. यदि हुआ है तो मुझे कुछ भी नहीं कहना है. लेकिन, नहीं हुआ है तो यह चिंता की बात है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More