पूर्वांचल एक्सप्रेस से 30 लाख का सोना DRI और RPF की टीम ने किया बरामद, 3 कारोबारी गिरफ्तार

Published by
Share

मुजफ्फरपुर में DRI और RPF पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहां तकरीबन 30 लाख रुपए मूल्य के सोने के साथ तीन कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। आपकों बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन का है। जहां DRI की टीम को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि तीन सोना कारोबारी पूर्वांचल एक्सप्रेस से सोने की बड़ी खेप लेकर मुजफ्फरपुर को आ रहे हैं।

जिसके बाद  DRI की टीम ने मुजफ्फरपुर RPF टीम के साथ संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मुजफ्फरपुर स्टेशन पर पहुंची ट्रेन संख्या 15047 पूर्वांचल एक्सप्रेस के बोगी संख्या B/3 के वर्थ संख्य 44/45/46 बैठे सोना कारोबारी व्यास मुनि संदीप कुमार गुप्ता और बृजेश कुमार जो मूल रुप से गोरखपुर के रहने वाले हैं को तकरीबन 450 ग्राम सोना के साथ जिसका अनुमानित मूल्य तकरीबन 30 लाख रुपया है के साथ गिरफ्तार कर लिया।

वही गिरफ्तार कारोबारी को कागजी प्रक्रिया के बाद DRI की टीम अपने साथ ले गई और पूरे मामले को लेकर गहन पूछताछ कर रही है। सूत्रों की माने तो सोना कारोबारी पूर्वांचल एक्सप्रेस से एक बैग के अंदर पॉलिथीन के अंदर तकरीबन 450 ग्राम सोना जिसका अनुमानित मूल्य तकरीबन 30 लाख रुपया है को लेकर मुजफ्फरपुर को आ रहे थे।

इसकी भनक DRI की टीम को लग गई थी। जिसके बाद DRI की टीम ने RPF इंस्पेक्टर मनोज यादव के साथ संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए पूर्वांचल एक्सप्रेस के बॉगी संख्या B/3 से तीन कारोबारी को सोने के साथ गिरफ्तार कर लिया और कागज़ी प्रक्रिया पूरी करने के बाद अपने साथ ले गई। जिससे पुछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More