Crime

बिहार में पिता-पुत्र की मौत, पत्नी को पति ने किया वीडियो कॉल, फिर बेटे को फांसी पर लटकाया, कहा- ‘मैं भी जा रहा हूं’

Published by
Share

पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद या घरेलू हिंसा जैसी खबरें आती हैं, लेकिन बेतिया की एक घटना ने सबको हैरान कर दिया है. बुधवार (25 अक्टूबर) की देर शाम को पिता ने पहले अपने पांच साल के बेटे को फांसी पर लटका दिया और फिर खुद भी फंदे से लटक गया. इस घटना में दोनों बाप-बेटे की मौत हो गई. घटना लौरिया थाना क्षेत्र के कंधवलिया गांव की है. पिता-पुत्र की मौत के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. इस दौरान शख्स ने अपनी पत्नी को वीडियो कॉल किया था.

मृतकों की पहचान लौरिया थाना क्षेत्र के कंधवालिया गांव निवासी 33 वर्षीय अजीमुल्ला उर्फ डब्लू और 5 वर्षीय पुत्र अयान के रूप में की गई है. शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है. बताया जा रहा है कि अजीमुल्ला कंधवालिया चौक पर जेनरल स्टोर चलाता था.

तलाक को लेकर चल रहा था विवाद

इस घटना के संबंध में मृतक अजीमुल्ला के परिजनों ने बताया कि पति-पत्नी में तलाक को लेकर विवाद चल रहा था. पत्नी हरिया खातून करीब दो महीने से मायके में रह रही थी. पांच दिन पहले ही अजीमुल्ला ने अपनी दो मासूम बेटियों को भी पत्नी के पास पहुंचा दिया था.

पड़ोसी तौफीक ने बताया कि बुधवार की देर शाम अजीमुल्ला ने अपनी पत्नी को वीडियो कॉल किया था. इसके बाद उसने अपने पांच साल के बेटे को फंदे से लटका दिया और कहा कि अब मैं भी फंदे से झूलने जा रहा हूं. वीडियो कॉल में यह सब देख पत्नी ससुराल पहुंची लेकिन बाप-बेटे की मौत हो चुकी थी. कमरे में पंखे के सहारे लटके थे.

इस संबंध में थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि फांसी के फंदे से लटककर पिता-पुत्र की जान चली गई है. मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More