Categories: PatnaPoliticsTrending

हल्ला बोल : महागठबंधन के नेताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ 534 प्रखंडों पर दिया धरना..

Published by
Share

बीजेपी सरकार की नितियों के खिलाफ आज गुरुवार को महागठबंधन के आह्वान पर घटक दलों ने सभी प्रखंड मुख्यालय पर धरना दिया. जिसमें मोदी सरकार के 9 साल में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, निजीकरण, जाति आधारित गणना पर रोक जैसे ज्वलंत मुद्दों पर महागठबंधन के नेताओं ने सरकार की बखिया उधेड़ दी. धरना प्रदर्शन कर रहे महागठबंधन के राजद, कांग्रेस, वाम दल और जदयू के लोगों ने कहा है कि आने वाले चुनाव में अगर इस देश को बचाना है तो भाजपा को पहले हटाना होगा।

भाजपा इन दिनों पूरे देश भर में हिंदू राष्ट्र बनाने की सपना देख रही है. हिंदू राष्ट्र का मतलब एक बार फिर से धर्म के नाम पर वर्ण व्यवस्था लागू करवाएगी और लोगों के बीच असमानता फैलाएगी. वहीं जदयू के प्रखंड अध्यक्ष लालमोहन ने कहा केंद्र सरकार की जनविरोधी नीति अफवाह फैला कर समाज को तोड़ने की नीति, सांप्रदायिक विवाद पैदा कर हिंसक माहौल बनाने, बलात्कारियों और अपराधियों की संरक्षण देने की नीति, घोटाले बाजों को मदद करने की नीति के खिलाफ हम सभी महागठबंधन के घटक दल धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

वहीं राजद और कांग्रेस के लोगों ने कहा कि किसानों को फसल की वाजिब कीमत नहीं देने, बेरोजगार नौजवानों को रोजगार नहीं देने, शिक्षा की बदहाली के मुद्दों को लेकर हम सभी धरना पर बैठे हैं।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More