Entertainment

‘मैंने बहुत कम किया है’, पद्म विभूषण से सम्मानित होने पर चिरंजीवी ने PM मोदी का आभार जताया

Published by
Share

गणतंत्र दिवस से ठीक एक दिन पहले गुरुवार को पद्म पुरस्कार 2024 की घोषणा की गई। पद्म विभूषण, पद्मभूषण और पद्मश्री से सम्मानित होने वाले हस्तियों में 34 नाम शामिल हैं। दिग्गज एक्ट्रेस वैजयंती माला और मिथुन चक्रवर्ती को ‘पद्म विभूषण’ से सम्मानित किया जाएगा। इसी कड़ी में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी को भी ‘पद्म विभूषण’ से सम्मानित किया जाएगा। इनके अलावा भी फिल्म जगत से कई और नाम शामिल हैं। देश के दूसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान ‘पद्म विभूषण’ से सम्मानित होने की घोषणा के बाद चिरंजीवी ने एक वीडियो साझा किया और आभार जताया है।

चिरंजीवी ने शेयर किया वीडियो

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए अभिनेता ने कहा कि उन्होंने बहुत कम काम किया है और फिर भी उन्हें इतना सम्मान दिया गया है। चिरंजीवी ने सोशल मीडिया पर पद्म विभूषण से सम्मानित होने के बाद सभी को धन्यवाद देते हुए एक वीडियो शेयर किया।

चिरंजीवी ने साझा की अपनी फीलिंग

क्लिप में चिरंजीवी ने कहा, ‘यह खबर सुनने के बाद मैं निःशब्द हो गया। मैं वास्तव में अभिभूत, विनम्र और आभारी हूं। यह केवल दर्शकों, मेरे दोस्तों, मेरे सगे भाइयों और बहनों का बिना शर्त प्यार है। मैं इस जीवन का ऋणी हूं। मैंने हमेशा अपना आभार व्यक्त करने का हर संभव तरीके से प्रयास किया है, लेकिन, कुछ भी कभी भी पर्याप्त नहीं हो सकता। स्क्रीन पर अपने करियर के पिछले 45 सालों में मैंने अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं से आपका मनोरंजन करने की कोशिश की है। मैंने प्रासंगिक सामाजिक और मानवीय कार्यों में भाग लेकर जरूरतमंदों की मदद करने की कोशिश की।’

एक्टर ने पीएम मोदी को जताया आभार

इसके बाद चिरंजीवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा, ‘मैंने बहुत कम काम किया है। फिर भी आपने मुझे इतना सम्मान दिया है। आपके प्यार और समर्थन के लिए मैं सदैव आपका ऋणी रहूंगा। गौरव के इस क्षण में मैं ‘पद्म विभूषण’ प्राप्त करने के लिए सरकार और हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं। धन्यवाद। जय हिन्द।’

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More