Categories: Bihar

‘इमैच्योर सम्राट चौधरी को RJD अध्यक्ष ने ही बनाया था मंत्री’, ‘लालू के हनुमान’ का पलटवार

Published by
Share

अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन होना है. इसको लेकर एक तरफ जहां भव्य तैयारियां चल रही हैं, वहीं दूसरी तरफ राजनीति भी गरमायी हुई है. बुधवार को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नहीं जाने के लालू यादव के ऐलान के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने उन पर तीखा हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि लालू की जगह राम मंदिर में नहीं है बल्कि उनकी जगह जेल में है. अब इस पर ‘लालू के हनुमान’ और पूर्व विधायक भोला यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि जिस तरह की बातें सम्राट चौधरी कर रहे हैं, वह सूर्य को दीया दिखाने के बराबर है।

सम्राट पर भड़के ‘लालू के हनुमान

आरजेडी नेता भोला यादव ने कहा कि सम्राट चौधरी अगर कुछ बोल रहे हैं तो यह बोलने का अधिकार भी उनको लालू प्रसाद यादव ने ही दिया है. अपरिपक्व होने के बावजूद उनको हमारे नेता ने ही बिहार सरकार में मंत्री बना दिया था. लालू के हनुमान ने कहा कि जिस तरह की बातें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष कर रहे हैं, वो वास्तव में सूर्य को दीया दिखाने वाली बात है।

“सम्राट चौधरी यदि ये बातें बोल रहे हैं तो ये भी बोलने का अधिकार लालू यादव ने ही इनको दिया. इमैच्योर आदमी को मंत्री बनाने का श्रेय अगर जाता है तो लालू जी को ही जाता है. जिस तरह की बातें वो कर रहे हैं, वह सूर्य को दीया दिखाने के बराबर है.”- भोला यादव, वरिष्ठ नेता, आरजेडी

कृष्ण का जन्म जेल में ही हुआ था

पूर्व विधायक भोला यादव ने कहा कि भगवान राम सबके ह्दय में बसते है. हमारे पुरखा भगवान श्री कृष्ण का जन्म तो जेल में ही हुआ था. आज के युग के भाजपाई कंश अगर लालू प्रसाद यादव को जेल में बंद करती है तो इसमें हमलोगों को कोई गुरेज नहीं है. हमलोग इतना ही समझते है कि हमारे भगवान जेल में हैं।

सम्राट चौधरी ने क्या बोला था?: दरअसल लालू के अयोध्या नहीं जाने के ऐलान पर प्रतिक्रिया देते हुए सम्राट चौधरी ने कहा था, ‘तो उनको बुला भी कौन रहा है. लालू यादव की जगह तो जेल में है. लालू यादव का मतलब क्या है? भ्रष्टाचार के प्रतीक, आतंक के प्रतीक, गुंडों के प्रतीक. जो आदमी गुंड़ों को संरक्षण देता हो उनका भगवान राम के दरबार में क्या काम?’

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More