Crime

बेगूसराय में अपराधियों ने डॉक्टर से मांगी 20 करोड़ की रंगदारी, ‘एतना बम मारेंगे कि इलाका धुंआ-धुंआ हो जायेगा’

Published by
Share

बड़ी खबर सामने आ रही है बेगूसराय से जहां बेखौफ बदमाशों ने शहर के शिशु रोग विशेषज्ञ से 20 करोड़ रंगदारी की मांग प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा दिया है। साथ ही अपराधियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर डिमांड पूरी नहीं हुई तो समूचे हॉस्पिटल में इतना बम मारेंगे कि इलाका धुंआ-धुंआ हो जायेगा।

मामला बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बेखौफ बदमाशों ने शहर के शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर रुपेश कुमार को पत्र भेज कर 20 करोड़ रंगदारी की मांग की है। साथ ही अपराधियों ने रंगदारी की रकम नहीं देने पर अस्पताल को बम से उड़ने की धमकी दी है। निबंधित डाक से रंगदारी मांगे जाने की जानकारी मिलते ही चिकित्सकों में जहां हड़कंप मच गया है। वहीं पत्र पढ़ते ही शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर रुपेश कुमार दहशत में आ गए।

जानकारी मिल रही है कि बदमाशों ने गुरुवार की शाम पत्र में अपना नाम बमबम कुमार और गैंग का नाम ठाकुर गैंग लिख कर रंगदारी की मांग की है। 8 दिन के अंदर रंगदारी नहीं देने पर अस्पताल को बम से उड़ने की धमकी दी गई है। जिसके बाद आनन फानन में डॉक्टर के द्वारा नगर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

वहीं शुक्रवार को आईएमए (IMA) के सचिव डॉ. रंजन कुमार चौधरी के नेतृत्व में पीड़ित चिकित्सक डॉ. रुपेश कुमार सहित अन्य डाक्टर एसपी से मिलकर मामले की जांच और सुरक्षा की गुहार लगाई है। बताया जा रहा है कि बलिया थाना क्षेत्र के रहने वाले एक अपराधी जो अपना नाम बमबम कुमार के नाम से निबंधित डाक से रंगदारी देने का पत्र भेजा है। जिसमें कहा गया है कि डॉक्टर रुपेश कुमार 8 दिन के अंदर 20 करोड़ रूपया रंगदारी टैक्स दे दो। नहीं तो नौवे दिन से खेल चालू हो जाएगा। तुम्हारे क्लिनिक को भी बम से ध्वस्त कर दिया जाएगा।

डॉक्टर रुपेश कुमार ने बताया कि गुरुवार की दोपहर 3 बजे स्पीड पोस्ट के माध्यम से पत्र पहुंचा। लेकिन वह पत्र स्टाफ ने रिसीव किया था। शाम में पेशेंट देखने के बाद मुझे इस मामले की जानकारी दी गई तो मामला थाना पहुंचा। पत्र में 20 करोड रुपए रंगदारी नहीं देने पर क्लिनिक को ध्वस्त करने की धमकी दी गई है।

नगर थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है। आज हम लोगों ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात किया है। उन्होंने सकारात्मक सहयोग का आश्वासन दिया है। वहीं एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि रंगदारी मांगने की जानकारी मिली है पुलिस मामला दर्ज कर सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More