Crime

बिहार में सास-ससुर ने धारदार हथियार से की दो महीने की गर्भवती बहु की हत्या, इलाके में हड़कंप मचा

Published by
Share

एक कहावत बहुत सुनने को मिलता हैं कि जहां एक साथ वस्तु सारी बर्तन रख दी जाए तो कुछ न कुछ खटपट होती है और उससे शोरगुल भी होता है। लेकिन, इसका मतलब यह कतई नहीं होता है कि लोग उसे फेंक दे या फिर कुछ गलत करें। ठीक उसी तरह एक परिवार के रिश्ते को भी माना जाता है जहां खटपट तो होती है लेकिन बाद में बातों को ठीक ढंग से समझाकर शांत कर लिया जाता है। लेकिन, यह मामला शांत नहीं होता है तो फिर एक अलग रूप लेता और फिर इसमें आपराधिक वारदात भी शामिल हो जाता है। एक ऐसा ही मामला जमुई से निकल कर सामने आया है,जहां महज एक छोटी कलह में बहु की मौत हो गई।

दरअसल, जमुई जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र के कुंधूर इलाके में गुरुवार सुबह 7 बजे एक महिला को उसके सास -ससुर ने मिलकर धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया। इनलोगों ने अपनी बहु की हत्या कर उसका शव घर में आंगन में ही छोड़ दिया और सास- ससुर फरार हो गए। हालांकि, पुलिस ने सास प्रेमा देवी को भागते हुए पकड़ कर पूछताछ के लिए थाना ले आया।

वहीं, मृतक महिला की पहचान संगीता देवी 25 वर्ष पति त्रिवेणी यादव के रूप में हुई है। घटना के बारे में महिला के पति ने त्रिवेणी यादव ने बताया कि हम चंडीगढ़ में मजदूरी करते है। सुबह हम शौच के लिए नदी गए थे देखा की मेरे पापा कट्टा लेकर दौड़ रहे थे। उसके बाद परिवार के लोगों ने बताया कि,वह ट्रेन में कटने के लिए जा रहे हैं। उसके बाद हम पापा के पीछे दौड़े। लेकिन, वो नहीं मिले।

उसके बाद मुझे फ़ोन आया कि, मेरे पिता ने मेरी पत्नी को धारदार हथियार से काटकर भागा है। मेरी मम्मी और पापा ने पत्नी संगीता को काटा है। जबकि हमारा उनसे कोई विवाद नही था। उन दोनों ने हमलोगो को अलग कर दिया था। मुझे यह नहीं मालूम था कि ये लोग मेरी पत्नी की हत्या कर देंगे।

बताया जा रहा है मृतक महिला दो महीने की प्रेगनेंट थी। इतना ही महिला का एक डेढ़ साल का लड़का भी है। महिला की शादी 2017 में हुई थी। इधर अक्रोशित महिला के मायके वालों ने महिला के पति त्रिवेणी और उसके चचेरे भाई को कूट दिया। पुलिस ने दोनो को भीड़ से बचा कर थाने ले आई। महिला की हत्या की सूचना मिलने पर गिद्धौर थानाध्यक्ष बृजभूषण कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर  महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उधर, इस घटना के बारे में जमुई एसडीपीओ सतीश सुमन ने बताया महिला की हत्या आंतरिक कलह और बात विवाद में उनके सास ससुर के द्वारा हत्या कर दी गई है। पुलिस महिला के सास और पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना के कारणों का तपसीस पुलिस के द्वारा चल रही है। पुलिस अन्य मामलों की छानबीन कर रही है।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More