IPL

IPL 2024 Auction: ऑक्शन में जोश हेजलवुड का नाम आते ही, RCB ने जोड़े हाथ; वायरल हुआ रिएक्शन

Published by
Share

आईपीएल 2024 ऑक्शन में आज कई रिकॉर्ड्स बने। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर ऑक्शन में करोड़ों रुपये की बरसात हुई। मिचेल स्टार्क पर आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी बोली लगी। मिचेल स्टार्क को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 24.75 करोड़ रुपये खर्च करके टीम में शामिल किया है। वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कमिंस पर भी ऑक्शन में जमकर पैसा बरसा। सनराइजर्स हैदराबाद ने पैट कमिंस को 20.5 करोड़ रुपये में खरीदा।

वहीं एक ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ऐसा भी रहा, जिसका नाम ऑक्शन में आते ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने हाथ जोड़ लिए। जी हां हम बात कर रहे तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की। जोश हेजलवुड को ऑक्शन से पहले आरसीबी ने ही रिलीज किया था, तो वहीं जैसे ही ऑक्शन में हेडलवुड का नाम आया तो आरसीबी ने हाथ जोड़ लिए।

आरसीबी का ये रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर अब फैंस भी कमेंट करके काफी मजे ले रहे हैं। जोश हेजलवुड वैसे भी आईपीएल 2024 के पहले चरण में नहीं खेल पाए थे। जिसको देखते ही किसी भी फ्रेंचाइजीज जोश पर बोली नहीं लगाई और वो ऑक्शन में अनसोल्ड रहे।

RCB के हाथ लगा एक खिलाड़ी

आईपीएल 2024 ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अभी तक एक ही खिलाड़ी को खरीद पाई है। आरसीबी ने वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ पर 11.5 करोड़ रुपये खर्च करके अपनी टीम में शामिल किया। ऑक्शन के लिए अल्जारी का बेस प्राइस महज 1 करोड़ रुपये था।

ऑक्शन से पहले आरसीबी ने अपने तीन गेंदबाजों वानिंदु हसरंगा, जोश हेजलवुड और हर्षल पटेल को रिलीज किया था। जिसके बाद अभी तकत आरसीबी ने ऑक्शन में एक ही तेज गेंदबाज को खरीदा है। फिलहाल आरसीबी के पास 11 करोड़ से ज्यादा की राशि बची है और उसको अपने खाली स्लॉट भरने हैं।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More