Ara

‘सिर्फ समीकरण बनाने से नहीं होता’, तेजस्वी के ‘BAAP’ वाले बयान पर भड़के आरके सिंह, कहा- ‘अपराधियों को सरंक्षण देना बंद करे’

Published by
Share

बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के विश्वास यात्रा के दौरान दिए गए बयान पर जमकर हमला बोला है. केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने तेजस्वी यादव के माई-बाप वाले समिकरण पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राजनीति सिर्फ समीकरण की बात करने से नहीं होती बल्कि जनता का विश्वास जितना बहुत जरूरी है. आरजेडी पहले ये बताए कि उनके शासन में क्राइम का ग्राफ इतना क्यों बढ़ जाता है।

“तेजस्वी यादव जी यह बताएं कि जब जब राजद सत्ता में आती है, तो क्राइम का ग्राफ क्यों बढ़ जाता है. इसके पहले वो नीतीश कुमार जी के साथ में आएं तब भी क्राइम का ग्राफ बढ़ा. इस बार भी वह कुछ ही समय के लिए आए और क्राइम का ग्राफ बढ़ गया. वो अपने अंतर्मन में झांके और ऐसे तत्वों को क्यों पालते हैं या फिर उन्हें संरक्षण देते हैं पहले इस पर वह बात करें”- आरके सिंह, केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री

बीजेपी सांसद का तेजस्वी पर जोरदार हमलाः मंगलवार को केंद्रीय मंत्री आरके सिंह जल परिवहन विकास योजनाओं का शिलान्यास करने के लिए आरा पहुंचे थे. जहां उन्होंने मीडिया कर्मियों को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला।

तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा : आपको बता दें कि मंगलवार से आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा शुरू हुई है, जो 29 फरवरी तक चलेगी. इस दौरान मुजफ्फरपुर में उन्होंने पार्टी के माई समीकरण को आगे बढ़ाते हुए बाप (BAAP) समीकरण की बात की और कहा कि आरजेडी सिर्फ माई की नहीं बल्कि माई-बाप (BAAP) की पार्टी है. जिसका अर्थ बहुजन, अगड़ा, आधी आबादी और गरीब है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More