Accident

गोपालगंज सड़क हादसे में ITI छात्र की मौत, भाई के ससुराल से लौटने के दौरान वाहन की चपेट में आया

Published by
Share

बिहार के गोपालगंज सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई. घटना जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के सत्तर घाट पुल के पास की है. अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज मामले की जांच में जुट गई है।

परिजनों में मचा कोहरामः मृतक कि पहचान बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के फैजुल्लापुर गांव निवासी कृष्णा राय के 19 वर्षीय बेटा गोलू कुमार के रूप में की गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों ने वाहन चालक की पहचान कर उसपर कार्रवाई की मांग की है।

अज्ञात वाहन में मारी टक्करः घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि गोलू कुमार बाइक पर सवार होकर अपने बड़े भाई का ससुराल छपरा गया था. भाई के ससुराल से अपने गांव फैजुल्लापुर लौट रहा था. इसी बीच वह जैसे ही सत्तर घाट के पास पहुंचा ही था कि अचानक एक अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने जोरदार धक्का मार दिया. धक्का लगते ही घटनास्थल पर ही गोलू कुमार की मौत हो गई।

आईटीआई का छात्र था मृतकः घटना के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार होने में सफल रहा. हालांकि पुलिस वाहन चालक की पहचान में जुट गई है. जैसी ही स्थानीय लोगों की नजर पड़ी तुरंत घटनास्थल पहुंचे लेकिन तब तक युवक की मौत हो गई थी. इसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचना दी. बताया जाता है कि मृतक छः भाई और एक बहन में सबसे छोटा था, जो आईटीआई की पढ़ाई करता था।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More