Crime

JDU नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या, लोगों ने रोड को किया जाम

Published by
Share

पटना के पुनपुन में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के युवा नेता सौरभ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. देर रात पुनपुन के बढ़ईया कोल शादी समारोह से आने के दौरान सौरभ की गोली मारकर हत्या की गई. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने पटना-गया मार्ग को जाम कर दिया. पुलिस अभी तक हत्यारोपियों की पहचान नहीं कर पाई है.

बिहार में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के एक युवा नेता की बुधवार रात पटना में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बाइक पर सवार चार हमलावरों ने देर रात सौरभ कुमार पर उस समय गोलियां चला दी, जब वह अपने दोस्तों और परिवार के साथ एक शादी समारोह से लौट रहे थे.

जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या मामले में मसौढ़ी के एसडीपीओ कन्हैया सिंह का कहना है, “सौरभ कुमार अपने दोस्तों के साथ शादी समारोह में शामिल होने आए थे. वहां से लौटते समय अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. इस घटना में एक अन्य व्यक्ति मुनमुन कुमार को चोटें आई हैं. दोनों को  कंकड़बाग उमा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां जेडीयू नेता सौरभ कुमार की मृत्यु हो गई.

घायल शख्स अस्पताल में भर्ती

एसपी भरत सोनी के मुताबिक, “शादी समारोह से लौटते ही मोटरसाइकिल पर आए हमलावरों ने सौरभ कुमार पर गोलियां चला दी. घटना में एक अन्य व्यक्ति के भी घायल होने की सूचना है. घायल शख्स की हालत खतरे से बाहर है.” घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

सिर और गर्दन में लगी गोली

पुलिस के अनुसार जानलेवा हमले में जेडीयू नेता सौरभ कुमार के सिर और गर्दन में गोली लगी. गोली लगने के बाद उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस हमलावरों तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. एसपी भरत सोनी ने कहा कि वे राजनीति और व्यापारिक संबंधों सहित सभी कोणों की जांच कर रहे हैं.

सौरभ कुमार पर हमले के बाद गुस्साए जनता दल यूनाइटेड के समर्थक मौके पर जमा हो गए. जेडीयू कार्यकर्ताओं ने प्रशासन ने हत्या के मामले में सख्त और त्वरित कार्रवाई की मांग की. साथ ही कहा है कि पुलिस जल्द से जल्द हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर इस मामले का पर्दाफाश करे.

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More