Khagaria

JDU विधायक ने खगड़िया सीट पर ठोका दावा, कहा- ‘जनता चाहेगी तो लड़ूंगा लोकसभा चुनाव’

Published by
Share

बिहार में जदयू विधायक संजीव कुमार फ्लोर टेस्ट के समय चर्चा में आए थे, वो फ्लोर टेस्ट से ठीक पहले विधानसभा पहुंचे थे और उनके बारे में कई तरह की कयास लगाए जा रहे थे. बाद में उन्होंने अपनी नाराजगी की भी बात कही थी. पार्टी के ही एक विधायक सुधांशु शेखर ने उनके खिलाफ एफआईआर भी कर दिया था. बाद में डॉक्टर संजीव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर अपनी नाराजगी दूर होने की बात कही थी लेकिन अब एक बार फिर से वो चर्चा में हैं. इस बार डॉ. संजीव कुमार ने खगड़िया दौरे के दौरान वहां से लोकसभा चुनाव लड़ने की बात कही है।

खगड़िया से ठोका दावा: खगड़िया लोकसभा सीट फिलहाल पशुपति पारस गुट के पास है, जहां से महबूब केसर अली सांसद हैं. हालांकि संजीव कुमार ने साफ कहा है कि वो चुनाव लड़ेंगे. साथ ही उन्होंने वर्तमान सांसद महबूब केसर अली पर खगड़िया को लूटने का आरोप भी लगाया है. कहा है कि उन्होंने 10 साल में कोई काम नहीं किया है. वो खगड़िया के लिए चंगेज खान बने हुए हैं, जनता भी बदलाव चाहती है और इसलिए वह चुनाव लड़ेंगे।

संजीव के समर्थकों ने किया स्वागत: जदयू विधायक की दावेदारी से एनडीए के अंदर विवाद हो सकता है. ऐसे देखना है कि खगड़िया सीट पर आखिर जदयू विधायक क्यों दावेदारी कर रहे हैं. बता दें कि डॉ संजीव का खगड़िया में भव्य स्वागत किया गया, वो मंदिर में पूजा करने गए थे. जहां भारी संख्या में उनके समर्थक पहुंचे थे और समर्थकों की भीड़ से संजीव उत्साहित भी दिख रहे थे।

“सांसद महबूब केसर अली ने खगड़िया को लूटने का काम किया है. उन्होंने 10 साल में कोई काम नहीं किया है. वो खगड़िया के लिए चंगेज खान बने हुए हैं. अगर जनता चाहती है तो मैं चुनाव लड़ूंगा.”- डॉ संजीव कुमार, जदयू विधायक

 

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More