Entertainment

करण जौहर ने ‘वृषभ’ में शनाया कपूर की एंट्री पर कही ये बात, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

Published by
Share

शनाया कपूर, एकता कपूर के जरिए निर्मित मोहनलाल स्टारर पैन इंडिया फिल्म ‘वृषभ’ से अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद से ही फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। वहीं, शनाया कपूर को पहले करण जौहर ने लॉन्च करने की घोषणा की थी।

इतना ही नहीं उन्होंने बकायदा पोस्ट कर फिल्म ‘बेधड़क’ से शनाया के जुड़ने की जानकारी दी थी। हालांकि इस एलान पर नेपोटिज्म का मुद्दा खूब गर्माया और दोनों को काफी ट्रोल किया गया। वहीं, अब शनाया के साउथ फिल्म के जरिए एक्टिंग डेब्यू पर करण जौहर लंबा चौड़ा नोट लिखकर फिर से सुर्खियों में आ गए हैं।

Karan Johar ने किया पोस्ट

करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शनाया कपूर और मोहनलाल का एक कोलाज साझा किया है। इसके कैप्शन में फिल्ममेकर ने लिखा है कि- ‘कुछ यात्राओं को विशेषाधिकार प्राप्त माना जाता है, कुछ को वंश लाभ का टैग भी दिया जाता है और यह सब सच है। हालांकि, शनाया कपूर को मैंने केवल एक उस लड़की के तौर पर देखा है, जो बिल्कुल प्योर आर्टिस्ट है। कैमरा तभी सच बोलता है जब आपने इसके लिए कड़ी मेहनत की हो, इतना जुनून जगाया हो।

https://www.instagram.com/karanjohar/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a5ba0096-f4dd-4537-9c13-7296cb8c2a42&ig_mid=2483A968-227B-4322-8B9E-642625A44C7A

यह आपके लिए एक बेहद शानदार मौका है- करण जौहर

‘करण जौहर यहीं नहीं रुके और उन्होंने आगे लिखा कि- ‘यह आपके लिए एक बेहद शानदार मौका है। ग्रेट मोहनलाल सर से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा, जिनका मैं बहुत बड़ा फैन हूं, जिनकी मैं इज्जत करता हूं। वृषभ एक पैन इंडिया फिल्म है, जो अपनी स्टोरी और आकर्षक सीन से दुनिया को मंत्रमुग्ध कर देगा।

तुम खूब चमको- करण

करण जौहर ने आगे लिखा कि- ‘लड़की, तुम खूब चमको, अपने टारगेट पर फोकस करो, अपने रास्ते में आने वाली अड़चनों से कभी विचलित मत होना। आपकी दृढ़ता आपका मार्गदर्शन करेगी और आप और मैं दोनों जानते हैं कि अभी कौन सी एक्साइटमेंट बढ़ाने वाली न्यूज आने वाली है।’

शनाया कपूर ने यूं किया रिएक्ट

करण जौहर का प्यार भरा नोट देख शनाया कपूर भी खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाईं। शनाया ने कमेंट कर लिखा कि- ‘आई लव यू, हमेशा मेरा सपोर्ट करने के लिए थैंक्स और मैं इंतजार नहीं कर सकती।’ ‘वृषभ’ की बात करें तो इसका डायरेक्शन नंद किशोर कर रहे हैं।

जुलाई के अंत में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग 

फिल्म को कन्नड़, तमिल के साथ हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा। शूटिंग जुलाई के अंत तक शुरू होगी। वहीं, इस मूवी में मोहनलाल और शनाया कपूर के अलावा रोशन मेका और सलमा आगा की बेटी जहराह एस खान भी नजर आएंगी।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More