Khagaria

खगड़िया जिप अध्यक्ष कृष्णा यादव और उनके पति रणवीर यादव को 3 साल की सजा, रंगदारी मांगने का था आरोप

Published by
Share

बिहार में खगड़िया की एक अदालत ने बीते सात अक्टूबर को पूर्व विधायक रणवीर यादव और उनकी जिला परिषद अध्यक्ष पत्नी कृष्णा यादव को आठ साल पहले रंगदारी मांगने के एक मामले में सजा सुनाई थी। मंगलवार को आदेश की प्रति नहीं देने का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों ने पेशकार के साथ विवाद किया।

घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल दंडाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों पक्षों को शांत किया।

एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि खगड़िया थाना में दर्ज केस पर सुनवाई करते हुए न्यायालय द्वारा पूर्व विधायक रणवीर यादव एवं उनकी पत्नी कृष्णा यादव को दोषी पाते हुए सात अक्टूबर को सजा सुनाई गई थी। उक्त आदेश की प्रति उपलब्ध नहीं कराने का आरोप लगाते हुए उक्त घटना घटी है।

उन्होने बताया कि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर के नेतृत्व में गंभीरता से इसकी जांच कर कार्रवाई की जा रही है। कौन-कौन लोग पेशकार के साथ विवाद में शामिल थे, इसका सीसीटीवी फुटेज भी देखा जा रहा है। गहन जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। कानून को हाथ में लेने वाले किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे।

बताया जाता है कि स्थानीय अदालत द्वारा उक्त मामले में आरोपियों को तीन-तीन वर्ष का कारावास और 10 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया गया है।

खगड़िया जिला परिषद अध्यक्ष कृष्णा यादव ने बताया कि सजा वाले दिन ही पति और उन्हें जमानत मिल गई थी। वह सोमवार से पटना में हैं। पेशकार से विवाद की जानकारी उन्हें नहीं है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More