Bihar

कांग्रेस एमपी धीरज साहू मामले में बोलने से बचते दिखे ललन सिंह, कहा- ‘जाकर आपलोग भी कुछ ले लीजिए’

Published by
Share

पटना: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर के छापे में मिल रहे धन के अंबर ने कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ा दी है. वहीं इंडिया गठबंधन के अन्य सहयोगियों में से एक जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को भी इस पर जवाब देते नहीं बन रहा है. ललन सिंह से जब मीडिया के लोगों ने सवाल पूछा कि धीरज साहू के बारे में क्या कहेंगे, तो ललन सिंह बोलने से बचते दिखे और जाते-जाते इतना जरूर मीडिया वालों से कह गए कि आप लोग भी जाकर कुछ ले लीजिए।

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से मिल रहे धन के अंबार के बाद भाजपा आक्रामक है. बिहार बीजेपी के बड़े नेता भी पूछ रहे हैं कि यह कौन सी मोहब्बत की दुकान है. वहीं इंडिया गठबंधन के घटक दल के नेता को इस कुछ जवाब देते नहीं बन रहा है और वे सवाल सुनते ही चलते बन रहे हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि वह तो सरकारी कार्यक्रम में आए हैं।

ललन सिंह ने कहा कि जहां हम लोगों को मांग करना है. मांग कर रहे हैं. विशेष राज्य का दर्जा बिहार की जरूरत है. बिहार के विकास के लिए यह आवश्यक है और इसलिए इसकी मांग कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री की ओर से पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक में भी विशेष राज्य के दर्जे की मांग की गई है और जातीय गणना के हवाले से 94 लाख गरीब परिवार को लेकर जो योजना चलाई जा रही है. उसका तर्क दिया गया है. दूसरी तरफ पार्टी की तरफ से पूरे बिहार में अभियान चलाने की भी घोषणा कर दी गई है. ललन सिंह भी कह रहे हैं कि जहां मांग करने की जरूरत है, वहां हम लोग मांग कर रहे हैं।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More