गया में लोजपा नेता अनवर खान की बदमाशों ने की हत्या, शरीर में दागी छह गोलियां

Published by
Share

गया में राष्ट्रीय राजमार्ग पर दिनदहाड़े शातिर बदमाशों ने लोजपा नेता अनवर खान की की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी है। बदमाशों ने जिले के अंतर्गत आमस थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव के समीप इस घटना को अंजाम दिया है। शातिर बदमाशों ने लोजपा नेता के शरीर पर कुल छह गोलियां दागी है, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

कैसे दिया घटना को अंजाम?

अनवर अली खान अपने छोट बच्चे के बाल बनवाने और अपनी दाढ़ी बनवाने के लिए एक सैलून गए थे। उनके बच्चे के बाल बनाए जा रहे थे। इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और आने के बाद सैलून संचालक का नाम लेते हुए पहले अपनी दाढ़ी बनवाने का आदेश दिया। बताया जा रहा है कि बदमाशों की इस एक्टिविटी के बाद अनवर अली खान को कुछ शंका हुई। उसके बाद उन्होंने सैलून संचालक को कहा कि आप मेरे बच्चे के बाल बना दे, उसके बाद हम इसे पहुंचा कर आते हैं। फिर हम अपनी दाढ़ी बनवाएंगे।

इतना बोलकर वह सैलून से नीचे उतरे। इतने में हथियारबंद बदमाशों ने अनवर अली पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरु कर दिया। गोली लगने के बाद जब अनवर अली खान भागने लगे, तब उन्हें खदेड़ कर गोली मारी गई, जिसके बाद घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने घटनास्थल पर कट्टा भी छोड़ दिया है। वहीं, जिस बाईक से अपराधी आए थे, उसे भी छोड़ दिया। अपराधियों ने रोड पार कर रहे एक बाईक सवार के सिर पर पिस्टल सटाकर उसकी बाइक छीन ली। इसके बाद वे फरार हो गए।

स्थानीय लोगों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने गम्हरिया गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया है। जाम स्थल पर आमस थाना की पुलिस पहुंची है। बताया जा रहा है कि अनवर खान लोक जनशक्ति पार्टी पारस गुट के नेता थे। वह गुरुआ विधानसभा से चुनाव लड़ चुके थे। फिलहाल घटना स्थल पर पुलिस पहुंच गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटना की पुष्टि आमस थाना अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने की है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More