Crime

बिहार में फिर से लव जिहाद! हिंदू लड़की को झांसा देकर साथ ले गया मो. साहिल, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका; बीजेपी ने सरकार को चेताया

Published by
Share

बिहार में लगातार लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच अब मधेपुरा से लव जिहाद से जुड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कॉलेज गई हिंदू लड़की अचानक गायब हो गई है। नाबालिग लड़की के परिजनों ने दूसरे समुदाय के लड़के पर झांसा देकर लड़की को गायब करने का आरोप लगाया है। अब इस मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है।

दरअसल, मठाही ओपी क्षेत्र के टेकठी, वार्ड नंबर एक निवासी राजकिशोर साह पत्नी सीमा देवी ने मधेपुरा थाना में अपनी 17 साल की बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है। लड़की के परिजनों के मुताबिक बीते 20 दिसंबर को उनकी बेटी कॉलेज के लिए घर से निकली थी लेकिन वापस घर नहीं लौटी। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चल रहा है।

परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी नाबालिग बेटी को मुरलीगंज निवासी मो. कलाम के बेटे मो. साहिल ने अगवा कर लिया है। आरोपी लड़के का ननिहाल लड़की के घर के बगल में है। लापता लड़की के परिजनों ने मो. अफरोज और मो. फिरोज के पूरे परिवार का हाथ होने की बात कही है।

उधर, घटना की जानकारी मिलने पर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता नीरज कुमार सिंह बबलू लड़की के परिजनों से मिलने टेकठी पहुंचे। जहां उन्होंने परिजनों से पूरे घटना की जानकारी ली और इसे स्पष्ट तौर पर लव जिहाद का मामला बताया है। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर 2 दिन के भीतर लड़की को बरामद नहीं किया जाता है ति इसके खिलाफ उग्र आंदोलन होगा।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More