Entertainment

मिथुन चक्रवर्ती हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, बोले..दानव की तरह खाना खाने की मिली सजा

Published by
Share

10 फरवरी को सीने में दर्द की शिकायत के बाद 73 वर्षीय बॉलीवुड एक्टर व बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे। ट्रीटमेंट के बाद आज उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया। मिथुन चक्रवर्ती अब हॉस्पिटल से कोलकाता स्थित अपने घर पर पहुंच चुके हैं। मिथुन चक्रवर्ती के हॉस्पिल से डिस्चार्ज होने की खबर मिलते ही उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है। सभी ऊपर वाले से मिथुन दा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे।

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने मीडिया से बात की। कहा कि अब हम बिल्कुल ठीक हैं और जल्द ही काम पर लौटेंगे। मिथुन ने यह भी बताया कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कॉल बीते रविवार आया था। मेरा हाल-चाल जानने के लिए उन्होंने मुझे कॉल किया था। इस दौरान उन्होंने मेरी डांट लगाई। पीएम मोदी बोले कि मैं अपनी हेल्थ का ध्यान नहीं रखता।

वही मिथुन ने कहा कि मैं राक्षस की तरह खाता हूं इसलिए इसकी सजा मुझे मिली। उन्होंने लोगों से कहा कि हर किसी को मेरी सलाह है कि अपने आहार पर कंट्रोल रखिये। जो लोग डायबिटीक हैं उन्हें यह गलतफहमी नहीं होनी चाहिए कि मिठाई खाने से कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्हें अपने आहार पर नियंत्रण रखना होगा। मिथुन ने अपने बारे में भी कहा कि अब बिल्कुल ठीक है और उन्हें भी अपने खान-पान पर ज्यादा ध्यान देना होगा।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More