Crime

आग लगाकर बहू को मारने वाली मां-बेटी गिरफ्तार, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Published by
Share

हरियाणा के यमुनानगर में आग लगाकर बहू को मारने वाली मां-बेटी को पुलिस ने 9 साल बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को भगौड़ा घोषित किया हुआ था। दोनों पुलिस को चकमा देकर अपने घर में ही रह रही थीं। सूचना पर पुलिस ने आरोपियों के घर रेड कर पकड़ा है। आरोपी मां माया यमुनानगर के कृष्णा नगर की रहने वाली है।

जबकि बेटी प्रीति मधु कॉलोनी में रहती है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शीलावंती ने बताया कि आदर्श नगर कैंप निवासी निर्मल सिंह उर्फ सोनू ने फर्कपुर पुलिस को शिकायत दी कि उसने शिव कॉलोनी यमुनानगर निवासी बेबी से लव मैरिज की थी। पांच मार्च 2015 को जब वह और उसकी पत्नी घर पर सो रहे थे।

तभी उसका भाई विक्की और बहन प्रीति उसके घर पहुंचे। दोनों ने उसकी पत्नी पर तेल डालकर आग लगा दी। जिससे बेबी बुरी तरह से झुलस गई। वह अपनी पत्नी का इलाज कराने के लिए PGI आ गया। जहां उसकी पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि बाद में निर्मल ने पुलिस को दी शिकायत में पत्नी की मौत के लिए मां माया, बहन प्रीति और भाई राजिंद्र उर्फ विक्की को जिम्मेदार बताया था।

आरोपी राजिंद्र उर्फ विक्की को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी। लेकिन, बेबी की सास माया व ननद प्रीति फरार चल रही थीं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, पुराने केसों की समीक्षा हो रही थी, तभी पता चला कि हत्या की आरोपी मां बेटी 9 साल से फरार चल रही हैं। तब पुलिस इनकी टोह लेने के लिए घर पहुंची तो वह वहां मिल गई। जहां से पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More