Categories: CricketSports

MS Dhoni ने दुबई में मनाई न्यू ईयर पार्टी, धोनी की गोद में बैठी दिखीं पत्नी साक्षी, फैंस ने लिए मजे

Published by
Share

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों दुबई में हैं। वह अपनी फैमिली के साथ न्यू ईयर पार्टी मना रहे हैं। दुबई में न्यू ईयर पार्टी मनाते हुए एम एस धोनी की कई तस्वीरें सामने आई है। इन फोटो में देखा जा सकता है कि धोनी बड़े मजे से न्यू ईयर को सेलिब्रेट कर रहे हैं। साक्षी धोनी ने खुद न्यू ईयर पार्टी के अपने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सिर्फ धोनी और साक्षी ही नहीं, बल्कि इस पार्टी में कृति सेनन और नुपूर सेनन जैसी कई हस्तियां भी शामिल हैं।

धोनी की गोद में बैठीं साक्षी

बता दें कि एम एस धोनी का दुबई के एक सिंगर अब्दू रोजिक के साथ भी फोटो वायरल हो रहा है। इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में देखा जा सकता है कि एम एस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी पूर्व कप्तान की गोद में बैठी हैं। साक्षी अपने पति धोनी की गोद में बैठकर पोज दे रही हैं। इस तस्वीर में एक गौर करने वाली बात है कि इसमें जीवा नहीं दिख रही है। जितनी भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, किसी में भी जीवा नहीं दिख रही हैं। फैंस भी इसको लेकर खूब मजे ले रहे हैं। फैंस तस्वीर में जीवा को ढ़ूंढ़ रहे हैं, फैंस सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं कि जीवा कहां हैं, नहीं दिख रही हैं।

फैंस को सरप्राइज देते हैं धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फैंस को सरप्राइज देने के लिए जाने जाते हैं। इस आईपीएल सीजन से पहले कयास लगाए जा रहे थे कि धोनी अब आईपीएल को भी अलविदा कह देंगे, क्योंकि वह अब चोट से परेशान रहते हैं, लेकिन धोनी ने कहा कि वह अभी आईपीएल से संन्यास नहीं लेने वाले हैं। वह आईपीएल 2024 भी खेलते दिखेंगे। अब यह देखने वाली बात होगी कि क्या आईपीएल 2024 धोनी के लिए आखिरी सीजन होने वाला है, या फिर धोनी आगे भी खेलते दिखेंगे।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More