Gopalganj

Mukesh Kumar: जैसे क्रिकेट खेल रहा, जिंदगी की दूसरी पारी में भी वैसा ही खेलूंगा… मुकेश कुमार ने पत्नी पर यूं लुटाया प्यार

Published by
Share

भारतीय क्रिकेट टीम के पेस बॉलर मुकेश कुमार इन दिनों अपने पैतृक गांव गोपालगंज के काकड़कुंड गांव में है। यहां पर वे अपने शादी के बाद रिसेप्शन समारोह पर लोगों से रूबरू हुए और उनसे अपने दिल की बात जमकर शेयर की। क्रिकेटर मुकेश कुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिसके साथ उन्होंने अपनी प्यार की पहली पारी शुरू की थी। आज वे अपनी पत्नी दिव्या सिंह के साथ जिंदगी की दूसरी पारी भी शुरू कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह क्रिकेट में अच्छा खेल रहे हैं। वैसे ही अपने पत्नी के साथ भी अच्छा मैच खेलेंगे। मुकेश कुमार के इस बयान के बाद मौके पर मौजूद लोग ठहाके लगाने लगे।

बहुभोज के मौके पर मौजूद अपनी पत्नी के साथ मुकेश कुमार काफी उत्साहित थे। वे रिसेप्शन समारोह पर पहुंचे लोगों से खूब बातें की और उनकी खूब खातिरदारी भी की। मुकेश कुमार ने कहा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया का टी20 का मैच चल रहा था। आखिरी मैच में उन्हें 18वीं या 20वीं ओवर में बॉल फेंकने थी। लेकिन टीम के कप्तान सूर्या भाई ने उन्हें आखिरी डेथ ओवर में बॉल फेंकने को कहा। उन्होंने आखिरी 18वीं ओवर में दो विकेट लिए। वे अपने कप्तान, टीम और देश की उम्मीदों पर खरा उतरे। दरअसल इस ओवर में मुकेश कुमार ने दो विकेट झटके। जिससे टीम इंडिया एक समय मुश्किल लग रही जीत को काफी रोमांचित कर दिया था।

मुकेश कुमार ने कहा कि आज बेंगलुरु में सारे टीम के मेंबर इकट्ठा होंगे। यहां पर साउथ अफ्रीका के दौरे को लेकर आगे खेल की रणनीति बनेगी। उन्होंने कहा कि टीम साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाएगी। वहां के पिच का मुआयना करेगी और टीम के सभी सदस्यों के साथ मिलकर वहां को मैच को कैसे जीतना है। इसको लेकर चर्चा की जाएगी।

मुकेश कुमार ने कहा कि गोपालगंज के डीएम और एसपी काफी अच्छा कर रहे हैं। यहां का काफी विकास हुआ है। गोपालगंज जिले में क्रिकेट प्रेमियों के लिए क्रिकेट स्टेडियम का निर्माण कराया जा रहा है। जिससे गोपालगंज में क्रिकेट की नई पौध पैदा होगी। गोपालगंज के लोग काफी अच्छे हैं। हाल के दिनों में यहां क्या काफी विकास हुआ है। जो सुखद है।

दरअसल मुकेश कुमार की 28 नवंबर को गोरखपुर में शादी हुई थी। उनकी शादी अपने चचेरे भाई की साली दिव्या सिंह के साथ संपन्न हुई है। इस शादी के बाद कल 4 दिसंबर को सदर प्रखंड के काकड़कुंड गांव में उनका रिसेप्शन का आयोजन था। इसी मौके पर मुकेश कुमार अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ अपने दोस्तों रिश्तेदारों से मुलाकात की और आज फिर बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More