Categories: PatnaPoliticsTrending

नीतीश कुमार ने भले नौकरी दी है लेकिन बुलडोजर वाले बाबा बेस्ट CM हैं, UP की लड़कियों का वीडियो वायरल

Published by
Share

सोशल मीडिया में इन दिनों उत्तर प्रदेश की दो लड़कियों का वीडियो जबर्दस्त तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पटना के गांधी मैदान का है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों बीपीएससी द्वारा आयोजित परीक्षा में सफल होने के उपरांत नियुक्ति पत्र लेने के बाद जब इन लड़कियों से एक पत्रकार ने पूछा की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में से बेस्ट कौन है. दोनों लड़कियों ने खिलखिला कर जवाब दिया बेस्ट तो हमारे बुलडोजर बाबा ही हैं. फिर पत्रकार ने कहा कि नौकरी तो आपको बिहार सरकार ने दी है. तो उनका जवाब होता है इसके लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश सरकार को धन्यवाद रहेगा. पत्रकार अंत में कहता है कि दोनों में से किसी एक cm को चुनना हो तो किस बेस्ट चुनिएगा तो लड़कियों का जवाब होता है योगी आदित्यनाथ. इस वीडियो को शेयर करते हुए राजकुमार साहू लिखते हैं कि

 

वोट का आधार कभी भी नौकरी नहीं हो सकता। वोट जाति-धर्म के आधार पर ही मिलेंगे। जिन्हें नौकरी मिलती है वह अगले ही पल सरकार और अपने बेरोजगार साथियों को भूल जाते हैं। सरकार को भूल जाना भी चाहिए क्योंकि नौकरी देना तो उनका दायित्व ही है। इसी लिए वह सरकार में हैं।

यह बात हमारे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी अच्छे से समझते हैं। उन्होंने अपनी छवि नौकरी देने वालों की नहीं बनाई। उन्होंने अपनी छवि आक्रमक बनाई। धर्म की बात करते हैं। बुलडोजर बाबा सुनकर खुश होते हैं। इन्हीं कारणों से उन्हें वोट मिलता है, इसलिए नौकरी पर फोकस नहीं करते।

अच्छा है। जिससे वोट मिलेगा, सरकार वही तो करेगी।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More