Categories: Bihar

2 मार्च को पीएम मोदी औरंगाबाद और बेगूसराय में करेंगे आमसभा, सम्राट चौधरी बोले-‘RJD बिहार को लूटने वाली पार्टी’

Published by
Share

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एनडीए में लौटने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी पहली बार बिहार के दौरे पर आ रहे हैं. दो मार्च को पीएम मोदी की बेगूसराय और औरंगाबाद में जनसभा होगी. उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि कि लोकसभा चुनाव की घोषणा आने से पहले भी प्रधानमंत्री एक दिन के लिए बिहार दौरे पर आएंगे और उस दौरान वह कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी करेंगे।

पीएम मोदी बिहार दौरा: डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने दावा किया कि बिहार के विकास के लिए लगातार केंद्र सरकार काम कर रही है. जितना होगा बिहार के विकास के लिए केंद्र में बैठी हुई मोदी सरकार काम करेगी. सम्राट चौधरी ने तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा पर भी तंज कसा और कहा कि वह यात्रा पर नहीं बल्कि बिहार को लुटने चले हैं. राष्ट्रीय जनता दल बिहार को लूटने वाली पार्टी है।

राजद बिहार को लूटने वाली पार्टी: उन्होंने कहा कि राजद सरकार में रहकर भ्रष्टाचार किया. पैसा बनाया और जब बिहार में बहुमत साबित हो रहा था. उस समय में पैसे के हनक से वह सरकार में आना चाहते थे. यह बात प्रमाणित हो चुका है और इसकी जांच भी चल रही है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल भ्रष्टाचार का पर्याय बन चुका है. जिस तरह से सत्ता में रहकर लूटने का काम इनके नेताओं ने किया है. इसका भी पोल खुल गया है।

“प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो मार्च को बिहार दौरे पर आ रहे हैं. अपने बिहार दौरे में प्रधानमंत्री मोदी औरंगाबाद और बेगूसराय में जनसभा करेंगे. इन जनसभाओं में वह करोड़ों रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन व कार्यारंभ करेंगे.”- सम्राट चौधरी,उपमुख्यमंत्री

NDA को लिए पूरे बिहार की जनता ही माय-बाप है’: उन्होंने कहा कि लालू यादव कहते हैं कि राजद माय की पार्टी है तो तेजस्वी यादव कहते हैं बाप की पार्टी है, लेकिन हम कहेंगे कि यह सिर्फ माय-बाप की पार्टी है लालू और राबड़ी की पार्टी है. आम जनता का नहीं लेकिन भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड के लिए पूरे बिहार की जनता ही माय-बाप है. यह बात आप समझ लीजिए हम लोग जनता पर विश्वास करते हैं और जनता एनडीए गठबंधन पर विश्वास कर रही है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More