TOP NEWS

शादी का झांसा देकर प्रेमी ने बनाया अवैध संबंध, अश्लील वीडियो बनाकर गर्लफ्रेंड को करने लगा ब्लैकमेल

Published by
Share

प्यार में लोग जीने-मरने की कसमें खाते हैं। जन्म-जन्म तक रिश्ता निभाने का वादा करते हैं। उसकी इन बातों पर लोग आंख बंद कर विश्वास करते हैं। लेकिन जब कसमें खाने वाला साथी ही धोखा दे जाता है तब आंख खुलती है। ऐसा ही एक मामला बिहार के मुंगेर जिले में सामने आया है जहां शादी का झांसा देकर प्रेमी ने प्रेमिका के साथ अवैध संबंध बनाया और इस दौरान प्रेमिका का अश्लील वीडियो भी बना लिया। जिसके बाद इस वीडियो को वायरल करने की धमकी प्रेमी देने लगा। प्रेमी की हरकतों से प्रेमिका परेशान रहने लगी। वही प्रेमी अब उससे पैसे की डिमांड करने लगा। प्रेमी की करतूत से परेशान होकर प्रेमिका सीधे थाने पहुंच गयी।

मामला मुंगेर के जमालपुर थाना क्षेत्र का है जहां एक होटल में युवक ने अपनी प्रेमिका का अश्लील वीडियो बनाया और उस वीडियो को दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। जब युवती ने उसकी बात नहीं मानी तो प्रेमी ने उसकी पिटाई कर दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक जो युवती का प्रेमी है उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बताया जाता है कि कासिम बाजार थाना क्षेत्र की रहने वाली स्नातक की छात्रा का एक साल पहले साथ कोचिंग में पढ़ने वाले श्यामपुर ओपी के बागेश्वरी निवासी संजय कुमार पंडित के पुत्र देवराज के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी बीच देवराज युवती को लेकर कई बार जमालपुर के एक होटल भी गया था। जहां उसके साथ शादी का झांसा देकर अवैध संबंध बनाया और युवती को अश्लील वीडियो बना लिया। जिसके बाद उसने वीडिया दिखाकर युवती को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उसे बार-बार मिलने के लिए बुलाने लगा। साथ ही युवती से पैसे की मांग भी करने लगा।

ब्लैकमेल कर रहे प्रेमी देवराज को अब तक युवती 70 हजार रूपये दे चुकी है। प्रेमी की हरकतों से प्रेमिका तंग आ चुकी थी। शुक्रवार को जब प्रेमी देवराज ने फोन कर उसे स्टेशन रोड स्थित एक होटल में बुलाया। जहां उसने एक लाख रूपये की मांग प्रेमिका से की। पैसे नहीं देने पर देवराज ने युवती के साथ मारपीट की और अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा। जिसके बाद युवती किसी प्रकार वहां से निकल जमालपुर थाने पहुंची और पुलिस को इस बात की जानकारी दी। युवती की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुंगेर के कष्टहरणी घाट के पास स्थित पार्क से युवक को गिरफ्तार किया जिसके बाद उसे जेल भेजा गया।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More