अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा में लालू यादव का नाम सुन तिलमिलाए पप्पू यादव, माइक फेंक गुस्से में निकल गए

Published by
Share

मधेपुरा: जिले के बीएन मंडल स्टेडियम में सोमवार को आयोजित अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा के कार्यक्रम में बवाल हो गया. यदुवंशियों के जुटान के दौरान मंच पर कई राजनीतिक दिग्गज पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में आरजेडी (RJD) नेता श्याम रजक, ‘जाप’ प्रमुख पप्पू यादव (Pappu Yadav) सहित कई नेता पहुंचे थे.

मंच से पप्पू यादव सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान एक व्यक्ति ने लालू यादव (Lalu Yadav) जिंदाबाद का नारा लगाने लगा. मंच से उसे शांत रहने को कहा गया, लेकिन उत्साहित व्यक्ति ने दोबारा नारा लगाना शुरू कर दिया. इसके बाद पप्पू यादव गुस्से में आ गए और उन्होंने मंच से माइक फेंक दिया. माइक फेंकने के बाद पप्पू यादव वहां से निकल गए.

नारे लगाने वाले व्यक्ति को लोगों ने की पिटाई

पप्पू यादव के जाने के दौरान आयोजक भी उनके पीछे-पीछे मान मनौव्वल के लिए आगे बढ़े, लेकिन पप्पू यादव का गुस्सा कम नहीं हुआ और वह कार्यक्रम से निकल गए. इस बीच नारे लगाने वाले व्यक्ति को कुछ लोगों ने घेर लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. किसी तरह बीच बचाव करके उस व्यक्ति को लोगों की भीड़ से बचाया गया. वहीं, इस पूरे वाकये की पूरे क्षेत्र में खूब चर्चा हो रही है.

आधे से अधिक कुर्सियां रह गई खाली

बता दें कि मधेपुरा के बीएन मंडल स्टेडियम में यादव महासभा के शताब्दी समारोह की तैयारी काफी दिनों से की जा रही थी. आयोजक कमेटी की ओर से कार्यक्रम में एक लगभग एक लाख लोगों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही थी, लेकिन पंडाल में लगी आधे से अधिक कुर्सियां खाली रह गईं. वहीं, लोगों का कहना था कि कार्यक्रम में अव्यवस्था और अफरा तफरी का माहौल रहा.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More