West Champaran

महात्मा गांधी के पश्चिम चंपारण सत्याग्रह से पीएम नरेंद्र मोदी 27 जनवरी को बिहार में चुनावी अभियान की करेंगे शुरुआत

Published by
Share

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जनवरी को पश्चिम चंपारण लोकसभा क्षेत्र के छपवा बहास से बिहार में चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे। इसके लिए छपवा में इंडियन ऑयल परिसर के बगल में तैयारी आरंभ हो गई है।

पीएम नरेंद्र मोदी यहां से उत्तर बिहार की कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। यह जानकारी भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह पश्चिम चंपारण के सांसद डॉ संजय जायसवाल ने शनिवार को अपने आवास पर आयोजित प्रेस वार्ता में दी।

बेतिया और रक्सौल अमृत भारत रेलवे स्टेशन का करेंगे शिलान्यास

सांसद ने बताया कि प्रधानमंत्री 27 जनवरी को हमारे लोकसभा क्षेत्र में आ रहे हैं। वे छपरा बहास के इंडियन ऑयल का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा भारत सरकार का प्रोजेक्ट बेतिया-पटना एक्सप्रेस वे और बेतिया बाईपास का शिलान्यास करेंगे।

साथ ही बेतिया और रक्सौल अमृत भारत रेलवे स्टेशन का भी शिलान्यास करेंगे। इतना ही नहीं पीएम उत्तर बिहार की कई परियोजनाओं का भी उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। उन्होंने बताया कि बेतिया पटना एक्सप्रेस वे बनने से चंपारणवासियों को काफी लाभ मिलेगा।

यहां से पटना की दूरी ढाई घंटे से भी कम समय में पूरी हो सकेगी। सांसद ने प्रधानमंत्री के आगमन पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने पीएम के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सबको आमंत्रित किया है।

प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व उपमुख्यमंत्री रेणु देवी, चनपटिया विधायक उमाकांत सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष रूपक श्रीवास्तव, पूर्व जिलाध्यक्ष दीपेंद्र सर्राफ, मनोज सिंह, अखिलेश सिंह, विजय चौधरी आदि थे।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

This website uses cookies.

Read More