World Cup

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच से पहले पुलिस को मिली धमकी, बड़ी घटना को अंजाम देने का दावा; पढ़े पूरी रिपोर्ट

Published by
Share

भारत में इस वक्त वनडे क्रिकेट विश्व कप का खुमार सिर चढ़ कर बोल रहा है। भारतीय टीम अब तक इस टूर्नामेंट में अजेय रही है। बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत अपना सेमीफाइनल का मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ खेलेगा। हालांकि, इस सेमीफाइनल मैच से पहले ही मुंबई पुलिस को किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की धमकी मिली है। हाई प्रोफाइल इवेंट को लेकर धमकी मिलते ही मुंबई पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला?

मुंबई पुलिस को एक अज्ञात शख्स से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के माध्यम से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले भारत बनाम न्यूज़ीलैंड के सेमीफाइनल मैच के दौरान कुछ बड़ी घटना को अंजाम देने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले शख्स ने मुंबई पुलिस को ट्विटर पर टैग किया जिसमें एक फोटो में गन, हैंड ग्रेनेड और गोलियों वाला फोटो भी है।

पुलिस ने कड़ी की सुरक्षा

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले वर्ल्ड के सेमीफाइनल मैच में हजारों की संख्या में दर्शक पहुंचेंगे। इसके अलावा मैच को लेकर काफी चहल-पहल होगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए मुंबई पुलिस ने वानखेड़े स्टेडियम और आसपास के इलाकों में कड़ी नजर बनाई है। अज्ञात शख्स ने अपने ट्वीट में मैच के दौरान आग लगा देंगे, इस मैसेज से भरा फोटो भी लगाया गया था।

आज होगा सेमीफाइनल

भारतीय टीम वनडे क्रिकेट विश्व कप को जीतने से बस दो कदम की ही दूरी पर है। विश्व कप के सेमीफाइनल में भारतीय टीम का मुकाबला न्यूजीलैंड की टीम से होने जा रहा है। मैच का आयोजन आज 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से किया जाएगा। भारतीय टीम इस पूरे विश्व कप में अजेय रही है। इसलिए टीम का मनोबल काफी ऊंचा है।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More