Entertainment

Big Boss के इस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में उतरे रैपर बादशाह, खुलकर कर रहे वोट की अपील

Published by
Share

टीवी के सबसे चर्चित और कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के एक और सीजन का अंत होने वाला है। 17वें सीजन का फिनाले अब काफी नजदीक आ गया है। इस सीजन को खत्म होने में अब सिर्फ दो दिन ही बचे हैं यानी 28 जनवरी को टॉप 5 कंटेस्टेंट में से एक विजेता बनेगा और सभी कंटेस्टेंट घर से बाहर आ जाएंगे। टॉप 5 कंटेस्टेंट में मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी का नाम शामिल है। अब आखिरी पड़ाव में सभी कंटेस्टेंट एंडी चोटी का जोर लगा रहे हैं। हर कंटेस्टेंट अपने साथ ट्रॉफी घर ले जाना चाहता है। पांचों कंटेस्टेंट के परिवार वाले और फैंस भी उन्हें जिताने में लगे हुए हैं। अब हाल में ही रैपर बादशाह ने भी बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट को खुलकर सपोर्ट किया और उनके लिए वोटों की अपील की है।

बादशाह ने किया सपोर्ट

‘बिग बॉस 17’ के प्रतियोगी मुनव्वर के समर्थन में रैपर बादशाह खुलकर सामने आए हैं। उन्‍होंने कहा कि ‘वह जीतेंगे’। एक इंस्टाग्राम स्टोरी में बादशाह ने शो में मुनव्वर की यात्रा का समर्थन किया और अपने फैंस से मुनव्वर को जिताने के लिए वोट की अपील की। वो इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो के जरिये कहते नजर आए, ‘सभी को नमस्कार, मैं आमतौर पर ऐसा नहीं करता, लेकिन मेरे भाई के बारे में हैं (ब्रदर फ्रॉम अनेदर मदर)। आप ‘बिग बॉस’ को जरूर फॉलो करते होंगे। वहां पर मेरा भाई मुनव्वर है। अगर आपको लगता है कि वह शो जीतने का हकदार है तो कृपया उसके लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और यदि आप शो को फॉलो नहीं करते है तो भी लिंक पर क्लिक करें और उसके लिए वोट करें।’

वोटों की कर रहे फैंस से अपील

रैपर बादशाह ने मुनव्वर के प्रति अपना समर्थन दिखाया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया और कहा, ‘वैसे तो मुझे कहने की जरूरत नहीं है, लेकिन ‘बिग बॉस’ में मुनव्वर ही जीतेगा। वोट करो, वोटिंग लिंक यहां है, क्योंकि ट्रॉफी तो…पता ही है।

फिनाले पर टिकी लोगों की नजर

बता दें, टॉप 5 कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है। सोशल मीडिया पर इनके फॉलोअर्स में भी काफी इजाफा हुआ है। अब ये देखने वाली बात होगी कि फैंस किसे ज्यादा सपोर्ट करते हैं और कौन ‘बिग बॉस 17’ की ट्रॉफी घर ले जाता है।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More