Buxar

बक्सर सीट पर RJD और कांग्रेस आमने-सामने, मुन्ना तिवारी ने कहा- ‘जिताऊ प्रत्याशी को मौका मिलना चाहिए’

Published by
Share

बक्सर: लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पूरी तरह से मुखर हो गई है. बक्सर सदर से कांग्रेस विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि वे तो 86 साल की उम्र में भी चुनाव लड़ने के लिए अमादा हैं. जब आपकी जाति के लोग ही आपको वोट नहीं देते हैं तो आप चुनाव कैसे जीतेंगे

4 बार जगदानंद सिंह को मिली शिकस्त: बक्सर लोकसभा सीट से आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह 5 बार लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं. 4 बार भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ने चारों खाने चित किया है, जबकि 2009 के लोकसभा चुनाव में एक बार उनको जीत हासिल हुई है. राजपूत समाज से आने वाले जगदानद सिंह की अपने ही समाज वोट बैंक पर पकड़ नहीं है. जिसके कारण महागठबंधन को हार का सामना करना पड़ता है।

क्या कहते हैं कांग्रेस विधायक?: जिला अतिथिगृह में लोगों की समस्याओं को सुन रहे कांग्रेस विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी से जब ईटीवी भारत के संवाददाता ने पूछा कि इंडिया गठबंधन से कौन होगा बक्सर लोकसभा सीट का दावेदार? इसका जवाब देते हुए विधायक ने कहा कि बक्सर कांग्रेस का गढ़ है. हमारे गठबंधन के अंदर यह समीक्षा चल रही है कि बेहतर उम्मीदवार कौन होगा, जो एनडीए को शिकस्त देकर यह सीट इंडिया गठबंधन की झोली में डाल सके।

“जगदानंद सिंह पांच बार चुनाव लड़ चुके हैं. कार्यकर्ताओ के परिश्रम के बाद भी चार बार उनकी हार हुई है. 6 बार बीजेपी के उम्मीदवार ने जीत हासिल किया है. बैनर पोस्टर लगाने से नहीं होगा. जब वह अपने समाज के वोट बैंक में सेंधमारी नहीं कर पा रहे हैं तो वह चुनाव कैसे जीतेंगे. 86 साल की उम्र में भी चुनाव लड़ने के लिए अमादा है.”- संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी, विधायक, कांग्रेस

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More