Categories: BiharPolitics

राजद ने पूर्व शिक्षा मंत्री का विभाग बदले जाने पर लगाया मरहम, कहा – कोई विभाग छोटा बड़ा नहीं होता है

Published by
Share

राजद कोटे से लगभग डेढ़ साल से बिहार के शिक्षा मंत्री रहे डा. चंद्रशेखर को बीते शनिवार को नीतीश कुमार ने गन्ना विभाग की जिम्मेदारी सौंप दी। जिसको लेकर बिहार की राजनीति में इसे डा. चंद्रशेखर के पर कतरने को लेकर की चर्चा शुरू हो गई। बताया गया कि नीतीश कुमार चंद्रशेखर से नाराज थे। इसलिए उन्होंने शिक्षा विभाग जैसे महत्वपूर्ण विभाग उनसे वापस ले लिया। ऐसे में राजद ने इस फेरबदल को लेकर बयान जारी किया है।

पार्टी प्रवक्ता मृत्यूंजय तिवारी ने कैबिनेट में हुए फेरबदल को मुख्यमंत्री का विशेषधिकार बताया। साथ ही शिक्षा विभाग और गन्ना विभाग को लेकर कहा कि कोई विभाग छोटा बड़ा नहीं होता है। जाहिर है कि पार्टी का यह बयान कहीं न कहीं डा. चंद्रशेखर को लेकर कहा गया है। जिन्हें गन्ना विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिसे शिक्षा विभाग की तुलना में अपेक्षाकृत कमजोर माना जाता है।

भाजपा पर बोला हमला

मृत्यूंजय तिवारी ने इस दौरान भाजपा पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में राजद और जदयू की सरकार मजबूती से काम कर रही है। दस लाख नौकरी और दस लाख रोजगार देने के वादे को पूरा करने जा रही है। जिससे भाजपा के लोग परेशान है और मीडिया के द्वारा गलत प्रचार कराया जा रहा है। बिहार में सरकार कोई खतरा नहीं है।

 

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More