राजद को अपने घोषणा पत्र का नाम ‘झूठ पत्र’ रखना चाहिए: संतोष कुमार

Published by
Share

लोकसभा चुनाव को लेकर राजद ने घोषणा पत्र जारी कर दिया है, जिसमें देश में एक करोड़ युवाओं को नौकरी देने वादा किया है. इसको लेकर भाजपा भागलपुर ने राजद पर तंज कसा.

भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि राजद को अपने घोषणा पत्र का नाम ‘झूठ पत्र’ रखना चाहिए था, क्योंकि यह ‘झूठ का पुलिंदा’ है। घोषणा पत्र में सिर्फ सपने दिखाये गये हैं।राष्ट्रीय जनता दल फिर से युवाओं को नौकरी का झांसा देखकर जमीन लिखवाने का प्लान बना रही है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल पूरी तरह से वैसी पार्टी है जो जमीन लिखवा कर ही युवाओं को नौकरी देती है.

लालू परिवार भ्रष्टाचार में पूरा डूबा हुआ है।राजद का घोषणापत्र झूठ का पुलिंदा है. यह बस जनता की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश है. कोई 20-25 सीटों पर चुनाव लड़ कर परिवर्तन कैसे ला सकता है।पिछले लोकसभा चुनाव में शून्य पर आउट होने वाले राजद के लिए यह घोषणा पत्र हास्यास्पद है

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी प्राणिक वाजपेयी ने कहा की लोकसभा के चुनाव हैं, जिसमें बिहार सहित देश की जनता मन बना चुकी है कि तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीएम बनाना है।एक करोड़ की नौकरी के वादे पर पूछा कि जब उनके पिताजी लालू प्रसाद 2004 से 2014 तक सरकार बनाने की चाबी लेकर घूमते थे तब कितने लोगों को नौकरी देते थे।

ये वही लोग हैं जो जमीन ले कर नौकरी देते थे। जिनके पिता अपने कार्यकाल में एक लाख नौकरी नहीं दे सके उनके बेटे तेजस्वी एक करोड़ नौकरी का ख्वाब दिखा रहे हैं।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More