Samastipur

एक प्रेम कहानी का दुखद अंत, अपने टीचर संग फेरे लेने वाली लड़की की लटकी मिली लाश, पति गिरफ्तार

Published by
Share

बिहार में एक अजूबा प्रेम कहानी का दुखद अंत हुआ. अपने से 22 साल बड़े शिक्षक से लव मैरिज करने वाली श्वेता कुमारी की मौत संदिग्ध अवस्था में हो गई. लड़की का शव फंदे से लटकता हुआ मिला है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. शिक्षक पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

2022 में की थी शादीः दरअसल, मामला जिले के रोसरा थाना क्षेत्र का है. महादेव मठ की रहने वाली श्वेता कुमारी को कोचिंग पढ़ाने वाले अंग्रेजी के शिक्षक संगीत कुमार से प्यार हो गया था. इसके बाद उसने अपने से 22 साल बड़े शिक्षक संगीत कुमार से दिसंबर 2022 में कोर्ट मैरिज करने के बाद मंदिर में हिन्दू रीति-रिवाज से शादी की थी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. लेकिन यह शादी मात्र 1 साल 4 महीने ही चली और श्वेता की मौत हो गई।

कमरे में लटकता मिला शवः लड़की का शव उसके कमरे में फंखे से लटकता मिला है. इस मामले में परिजनों का आरोप है कि दहेज के लिए उसकी बेटी की हत्या गला दबाकर कर दी गई है. परिजनों का कहना है कि जिस वक्त शादी हुई थी उस समय 5 लाख रुपए और जेवरात दिए गए थे लेकिन फिर से रुपए की डिमांड की जा रही थी. परिजनों के मुताबिक शुक्रवार को श्वेता कुमार ने भाई को फोन किया था।

पति पर हत्या का आरोपः फोन करने के बाद भाई श्वेता कुमारी को लाने के लिए उसके ससुराल गया था. इस दौरान शिक्षक पति उसके भाई को समक्षा-बुझाकर भेज दिया था. इसके कुछ देर बाद ही मौत की सूचना मिली. परिजनों ने शिक्षक पति पर हत्या का आरोप लगाया है. इधर, इस मामले में पति संगीत कुमार ने बताया कि उनकी पत्नी ने गले में फंदे लगाकार आत्महत्या कर ली है।

आरोपी पति गिरफ्तारः इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी शिक्षक पति को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पति से पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

“घटना की जानकारी मिली है. मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. परिजनों के बयान पर केस दर्ज किया किया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.” -मुकेश कुमार, रोसरा थानाध्यक्ष

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More