बेटे की मोहब्बत ने कर दिया मां-बाप का कत्ल, प्रेमिका के अपनों ने किया ये खौफनाक कांड

Published by
Share

उत्तरप्रदेश के सीतापुर में हमलावरों ने एक दंपत्ति की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। हत्या से पहले पड़ोसी हमलावरों ने दोनों की डंडों से पिटाई की। मर्डर की सूचना मिलने पर एसपी चक्रेश मिश्रा कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। घटना हरगांव थाना क्षेत्र के राजेपुर गांव की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस प्रथम दृष्टया मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है।

पहले की पिटाई फिर कर दी हत्या

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हरगांव थाना क्षेत्र के राजेपुर गांव के निवासी अब्बास अली का उसके पड़ोसी रामपाल से झगड़ा शुरू हो गया। इस दौरान रामपाल के साथ शैलेंद्र जायसवाल, उनके बहनोई और शैलेंद्र की मां थी। पहले तो दोनों गुटो के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। इसके बाद आरोप है कि रामपाल के परिवार वालों ने अब्बास अली और उनकी पत्नी की डंडों से पिटाई की और उसके बाद धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

तीसरी बार प्रेमी के साथ भागी बेटी

मृतक के पड़ोसियों ने बताया कि मृतक अब्बास अली के बेटे शौकत का रामपाल की बेटी रूबी के साथ कई सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इससे पहले शौकत 2020 में रूबी को घर से भगा ले गया था। उस समय रूबी नाबालिग थी तो पुलिस ने शौकत को पकड़कर जेल भेज दिया। इसके बाद रामपाल ने अपनी बेटी रूबी की शादी कर दी। लेकिन इसके बाद शौकत एक बार फिर रामपाल की विवाहित बेटी रूबी को भगाकर ले गया।

इसके बाद रूबी के परिजनों ने शौकत पर भगाकर ले जाने का मामला दर्ज करवाया। लेकिन रूबी ने शौकत के पक्ष में अपना बयान दिया। इस तरह शौकत इस मामले में बच गया। हालांकि इसके बाद शौकत को एक अन्य मामले में जेल जाना पड़ा। कुछ दिनों पहले ही उसे कोर्ट ने जमानत दी थी। इसके बाद फिर एक बार दोनों फरार हो गए।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More