Banka

अचानक मंच पर आकर डांस करने लगे SDM समेत कई सरकारी अफसर, देखें VIDEO

Published by
Share

बिहार हमेशा से अपने अलग -अलग तरीकों को लेकर सुर्ख़ियों में बना रहता है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बांका से निकलकर सामने आ रहा है। जहां एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में जिला प्रशासन के पदाधिकारियों ने जमकर ठुमके लगाए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह साफ़ नजर आ रहा है कि इस कार्यक्रम में कई पदाधिकारी डांस करते हुए नजर आ रहे है।

दरअसल, मेला के प्रथम दिन रविवार की रात मंदार महोत्सव के मंच पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें प्रख्यात गायिका मधु श्री सहित कई गायकों ने प्रस्तुति दी। इस दौरान बांका जिला प्रशासन के कुछ पदाधिकारी का मन इतना उत्साहित हो गया कि वे मंदार महोत्सव के मंच पर आकर अपने आप को नहीं रोक पाए और जमकर ठुमके लगाए। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मंदार महोत्सव के मंच पर सदर एसडीओ अरुण कुमार सिंह, वरीय उपसमाहर्ता अजय कुमार, वरीय कोषागार पदाधिकारी अमरेश कुमार एवं एक अन्य पदाधिकारी को मंच पर डांस करते देखा वहां उपस्थित दर्शक ने खूब सराहा।

मालूम हो कि, मेले का उद्घाटन आपदा प्रबंधन मंत्री सह बांका के प्रभारी मंत्री मो शाहनवाज आलम व लघु जल संसाधन मंत्री जयंत राज, बांका सांसद गिरिधारी यादव, विधायक मनोज यादव, भूदेव चौधरी ने दीप जलाकर किया। संथाल नृत्य के जरिए मुख्य अतिथियों का स्वागत प्रवेश द्वार से लेकर कृषि प्रदर्शनी तक किया गया।

आपको बताते चलें कि, भीषण ठंड के बाद भी मेला में घूमने आए दर्शकों के उत्साह में कोई कमी नहीं थी और पहले ही दिन मकर संक्रांति पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। मेला में देश के विभिन्न प्रांतों से आए दुकानदारों की चमक राजकीय महोत्सव में देखने को मिल रही है। राजकीय मेले में दुकानो की संख्या भी डेढ़ गुुनी हो गयी।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

This website uses cookies.

Read More