Categories: PatnaPoliticsTrending

नीतीश कुमार के दिल्ली जाते ही तेजप्रताप यादव ने भी बोल दिया, कई लोग संपर्क में हैं उनके…

Published by
Share

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर NDA औरI.N.D.I.Aआमने-सामने है. दोनों के नेता चुनाव में जीत का दावा कर रहे हैं. इसी बीच बिहार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने दावा किया है कि 2024 में भाजपा का नामोनिशान मिट जाएगा. यानि भाजपा खत्म हो जाएगी. तेज प्रताप ने प्रधानमंत्री का बयान ‘2024 में लाला किला पर झंडा फहराएंगे’ पर पलटवार किया।

बता दें कि बुधवार को तेज प्रताप यादव पटना में पार्क का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने मीडिया को से बात करते हुए भाजपा पर निशाना साधा. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि उनका किनसे संपर्क है. इस बयान के बाद से बिहार में सियासी भूचाल मचने वाली है।

बता दें कि तेज प्रताप यादव हमेशा अपने बयान और काम को लेकर चर्चा में रहते हैं. इससे पहले भी पटना में पार्क का उद्धाटन करने के दौरान तेज प्रताप यादव ने प्रधानममंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने लालू यादव के खिलाफ सीबीआई जांच को लेकर कहा था कि ‘मोदी जी की रोजी रोटी लालू यादव के परिवार से चलती है, इसलिए वे ऐसा कर रहे हैं.’

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

This website uses cookies.

Read More