Categories: PatnaPoliticsTrending

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने रोजगार के मुद्दे पर बिहार सरकार को घेरा, जानें क्या है

Published by
Share

बक्सर से बीजेपी सांसद औरकेंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबेने पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में जिस तरह से लगातार अपराध बढ़ रहा है. रोजाना हत्या और लूटपाट की घटना सामने आ रही है, वह चिंताजनक है. उन्होंने कहा कि जिस तरह का माहौल बन गया है, उसमें मुझे लगता है कि युवाओं को लाठी और हथियार देने का काम राज्य सरकार कर रही है. रोजगार पर भारत सरकार तो अपना वादा पूरा कर रही है लेकिन नीतीश सरकार क्या कर रही है, जनता भी देख रही है।

अश्विनी चौबे ने कहा की बिहार की ये सरकार रोजगार क्या युवाओं को हथियार दे रही है. रोजगार देने का जिस प्रकार से भारत सरकार काम कर रही है, मुझे दुख है कि मैं बिहार का हूं लेकिन बिहार की ये गूंगी-बहरी सरकार युवाओं को फिर से हथियार देने के लिए विवश किया है. जो कलम से लिखते थे, अब वो लाठी पकड़ने के लिए तैयार हो गया है. यह लाठीतंत्र की सरकार है।

वहीं, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के उस ट्वीट पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि अब बिहार में उत्तर प्रदेश के लोग भी आकर परीक्षा दे रहे हैं. उत्तर प्रदेश में सिर्फ मंदिर-मस्जिद किया जा रहा है. अश्विनी चौबे ने कहा कि बिहार के लोगों की हकमारी करने का काम नीतीश कुमार की सरकार ने की है. बिहार में जो भी वैकेंसी निकल रही है, अन्य प्रदेश के लोग आकर यहां के लोगों का हक मार रही है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More