Bihar

बांका अमरपुर में हथियार लहराना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने हथियार के साथ किया गिरफ्तार

Published by
Share

बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र में विगत एक सप्ताह से हथियार के साथ एक युवक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अमरपुर थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने एक टीम का गठन कर शनिवार की देर रात्री अमरपुर थाना क्षेत्र के भरको गांव में छापेमारी अभियान चलाकर दो देशी कट्टा एवं दो ज़िंदा कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार युवक भरको गांव निवासी बबलू चौधरी उर्फ मिथिलेश चौधरी का 19 वर्षीय पुत्र निखिल कुमार बताया जा रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया की वायरल विडियो के आधार पर युवक की पहचान करते हुए दो देशी कट्टा एवं दो ज़िंदा कारतुस के साथ एक युवक को भरको गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार युवक की मुंगेर के हथियार तस्करो के साथ साठ -गांठ की बात  भी सामने आई है।

बताया की युवक मुंगेर के तस्करों से हथियार खरीदकर अमरपुर थाना क्षेत्र में सप्लाई करता  था। पुछताछ के दौरान युवक ने कई अहम सुराग दिये हैं जिसके सत्यापन के लिए कार्रवाई की जा रही है।

फिलहाल गिरफ्तार युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज  करते  हुए न्यायिक हिरासत में बांका भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष के द्वारा गठित टीम में थानाध्यक्ष के साथ -साथ दारोगा दीनानाथ राय, दारोगा आकाश आर्यन, महिला दारोगा ज्योति रानी, रश्मि कुमारी, दारोगा खुर्शीद आलम समेत अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

This website uses cookies.

Read More