Crime

पिता ने मोबाइल चलाने पर डांटा तो घर से निकला युवक, पेड़ पर लटकी मिली लाश

Published by
Share

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक नाबालिक युवक की पेड़ पर लटकी लाश मिली है। युवक एक सप्ताह पहले पिता के मोबाइल ना चलाने की फटकार लगाने से नाराज़ होकर घर से भाग गया था। परिजनों के साथ पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इसी बीच सोमवार के दिन चिरकुटागोंदी डेम के पास पेड़ पर एक शव मिलने की खबर मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो उसकी शिनाख्त गायब नाबालिक युवक पीयूष देशमुख के रुप में हुई। शव काफी सड़ चुका था। पुलिस ने पीयूष के शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम कराया है।

मामला छिंदवाड़ा के लोधीपुरा थाना क्षेत्र के पिपला नारायणवार का है। बताया जा रहा है कि पिता ने बेटे को मोबाइल चलाने को लेकर डांटा, इसलिए उसने खुदकुशी कर ली। दरअसल पिपला नारायणवार में रहने वाले 16 वर्षीय नाबालिक पीयूष देशमुख तीस दिसंबर को मोबाइल चलाते मिला तो पिता ने उसे फटकार लगा दी।

इसके बाद पीयूष घर से भाग गया और फिर वापस नहीं लौटा। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की। पुलिस ने लापता पीयूष की गुमशुदगी दर्ज कर तलाश में टीम लगा दी। एक सप्ताह के बाद गायब पीयूष का शव चिरकुटागोंदी डेम के समीप पेड़ पर फंदे में झूलता हुआ मिला।

पीयूष अक्सर मोबाइल चलाता था, इसको लेकर उसके पिता बार-बार उसे समझाते थे। तीस दिसंबर को जब पीयूष फिर मोबाइल चलाते मिला तो पिता ने उसे फटकार लगा दी। पीयूष इससे पहले भी मोबाईल न मिलने पर अपने पैर में कुल्हाड़ी मार चुका है जबकि कई बार मोबाइल के लिए नाराज हो चुका था। इसको लेकर उसके पिता बार-बार उसे समझाते थे। तीस दिसंबर को जब पीयूष पुनः मोबाइल चलाते मिला तो पिता ने उसे फटकार लगा दी। लेकिन अबकी बार उसने अपनी जान ही दे दी।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More