JDU

क्या बिहार में बदलेगी सरकार? नीतीश ने राज्य के बाहर के सारे कार्यक्रम किये रद्द, झारखंड की रैली भी स्थगित

Published by
Share

बिहार की महागठबंधन सरकार में फैसले की घडी नजदीक आने का एक और बड़ा संकेत सामने आ गया है. नीतीश कुमार ने बिहार से बाहर के अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिये हैं. उन्हें झारखंड से अपने चुनावी अभियान की शुरूआत करनी थी लेकिन अब कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है.

जेडीयू की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक 4 फरवरी को झारखंड के रामगढ़ में होने वाली जेडीयू की रैली रद्द कर दी गयी है. बता दें कि जेडीयू ने तय किया था कि लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए नीतीश अपने अभियान की शुरूआत झारखंड से करें. नीतीश जोहार के नाम से जदयू ने रामगढ़ में 4 फरवरी को पहली सभा कराने का फैसला लिया था. इसके बाद झारखंड के सारे प्रमंडल में उनकी सभा होनी थी. लेकिन अब 4 फरवरी की सभा रद्द कर दी गयी है.

बदली राजनीतिक परिस्थिति में फैसला

जेडीयू सूत्रों ने बताया कि बिहार की बदली राजनीतिक परिस्थितियों में ये फैसला लिया गया है. बिहार के सत्तारूढ़ गठबंधन में जिस तरह से तनाव बढ़ा है उससे किसी भी क्षण कोई बड़ा फैसला होने की संभावना जतायी जा रही है. ऐसे में नीतीश कुमार ने फिलहाल बिहार से बाहर नहीं जाने का निर्णय लिया है. उन्होंने खुद झारखंड जेडीयू के नेताओं को रामगढ़ की रैली फिलहाल स्थगित करने को कहा है.

जेडीयू के नेता ये भी बता रहे हैं कि अब ये नहीं पत चल रहा है कि आगे आने वाले दिनों में किस पार्टी के साथ रहना है. ऐसे में नीतीश किसी चुनावी सभा में जाकर बोलेंगे भी क्या. इस कारण से भी नीतीश ने झारखंड की रैली स्थगित करायी है.

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Published by

This website uses cookies.

Read More