Categories: PatnaPoliticsTrending

क्या JDU में होगी बड़ी टूट? BJP विधायक का दावा- ‘कुछ भी हो सकता है..’

Published by
Share

पटना: हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि बिहार में भी महाराष्ट्र की तरह बहुत कुछ हो सकता है. उन्होंने कहा कि यहां भी नीतीश कुमार ने जनमत का अपमान किया है. कुर्सी के लिए अपने नेता और कार्यकर्ताओं की भावना को नहीं समझा, ये बात जगजाहिर है. ऐसे में आगे कुछ भी हो सकता है।

बीजेपी विधायक ने कहा कि जब-जब जनमत का अपमान होता है. नेता अपने कार्यकर्ता की बात नहीं सुनते हैं, तब-तब महाराष्ट्र जैसी घटना होती रहती है. यहां भी जेडीयू के कई नेता और विधायक से हमारी बात होती है, वो तो चर्चा करते हैं कि नीतीश कुमार अपने मन की करते हैं।

हरिभुषण ठाकुर ने कहा कि महाराष्ट्र की घटना से नीतीश कुमार डरे हुए हैं. उनको लगता है कि यहां भी उनके कार्यकर्ता और नेता उनके कार्यों से नाखुश हैं. यही कारण है की अब वो अपने मंत्री, नेता और सांसद-विधायक से मुलाकात कर रहे हैं लेकिन जो सच्चाई है, उसे ये झुठला नहीं सकते हैं।

आगे उन्होंने कहा कि अभी किसके साथ हैं और बिहार में क्या हो रहा है, इन सब बातों को जनता देख रही है. जनता समय आने पर इनको ऐसे गठबंधन के लिए कभी भी माफ नहीं करेगी।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More