Crime

भागलपुर में पारिवारिक कलह में महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी; ससुराल वाले करते थे प्रताड़ित

Published by
Share

भागलपुर में पारिवारिक कलह के कारण एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. महिला ने दुप्पटे का फंदा बनाकर उसे पंखे के सहारे लटका कर खुदकुशी कर ली। घटना भागलपुर के छोटी खंजरपुर के कोयलाघाट इलाके की है। मृतका रुचि यादव उर्फ रचना (23) गौतम यादव की पत्नी थी। घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों द्वारा घटना की सूचना दिए जाने पर मौके पर जोगसर थाने की टीम सबसे पहले पहुंची। जिसके बाद घटनास्थल की जांच के लिए एफएसल की टीम को बुलाया गया।

जोगसर पुलिस घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही बरारी फैक्ट्री रोड से मृतका रुचि के मायके वाले भी मौके पर पहुंच गए। मृतका की मां सुनैना देवी ने बताया कि मेरी बेटी को सुसराल वाले लगातार प्रताड़ित कर रहे थे। इसी वजह से मेरी बेटी ने आत्महत्या की है इन लोगों ने मेरी बेटी को मरने पर मजबूर कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

15 दिन पहले गहन हुआ था चोरी

वहीं मृतका रुचि यादव की छोटी बहन ने बताया कि 15 दिन पहले मेरी बहन तीर्थ स्थल घूमने के लिए बाहर गई थी। इसी दौरान बहन के कमरे से काफी सारा गहना दीदी के भैसुर के बेटे द्वारा चोरी कर लिया गया था। सोमवार की दोपहर में बहन से बात हुई थी दोबारा कॉल करने पर मेरी बहन ने कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बाद  मेरे पिता को बहन के ससुराल वालों ने बताया कि आपकी बेटी ने आत्महत्या कर लिया है।

उन्होंने बताया कि पिछले एक माह से मेरी बहन सही से बात नहीं कर रही थी। पूछने पर कुछ नहीं बताती थी एक माह पहले उसे टायफायड की बीमारी हो गई थी मेरी बहन की वर्ष 2016 में शादी हुई थी और उसे एक तीन वर्ष की बेटी काव्या आर्या है।

मायके और ससुराल वालों में हुई बहस

मृतका रुचि यादव के मायके और ससुराल वालों के बीच घटना के बाद जम कर बहस हो गई। एक तरफ मायके वालों का कहना है कि रुचि के भैसुर और उसकी पत्नी समेत अन्य परिजन के प्रताड़ना की वजह से रुचि ने यह कदम उठाया है। घटना के बाद से वह लोग अपने कमरे से बाहर निकल कर देखने तक नहीं आए। हालांकि मृतका के भैंसुर की तरफ से इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार किया गया है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

This website uses cookies.

Read More