Accident

झाझा में ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत, रेलवे लाइन पार करने के दौरान हादसा

Published by
Share

झाझा रेलवे स्टेशन के राजल हाल्ट के पास पटरी पार करने के दौरान एक महिला ट्रेन की चपेट में आ गयी और ट्रेन से कटकर मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना मृतका के परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे। इस दर्दनाक हादसे से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना की सूचना जब झाझा पुलिस को मिली तब मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। मृतका की पहचान मुकेश कुमार की पत्नी 30 वर्षीय शकुनी देवी के रूप में हुई है। जो रजला गांव की रहने वाली थी। मां की मौत के बाद दोनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मृतका की सास कुंती देवी ने बताया कि दोनों साथ में ही बैठकर चाय पी। जिसके बाद बहू खेत में गोबर फेंकने चली गयी। तभी रेलवे लाइन पार करने के दौरान अप लाइन में हावड़ा मोकामा फास्ट पैसेंजर ट्रेन आ रही जो झाझा की ओर आ रही थी। वही दूसरी ओर डाउन लाइन में ईएमयू ट्रेन आ रही थी। दोनों ट्रेन एक साथ आ जाने के कारण वह देख नहीं पाई और वह हावड़ा मोकामा फास्ट पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गई। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Published by

This website uses cookies.

Read More