Categories: Bihar

आज राजधानी पटना में यातायात रहेगा डायवर्ट, कोतवाली टी से डाकबंगला चौराहा नहीं जाएंगे वाहन

Published by
Share

चार जगह पार्किंग

● पथ परिवहन निगम कार्यालय

● वीरचन्द पटेल पथ का फ्लैक

● हार्डिंग रोड में जीपीओ से आर ब्लॉक चौराहा तक सड़क किनारे

● मौर्यालोक कांप्लेक्स में (वीआईपी)

पटना के डागबंगला चौराहा व खाजपुरा स्थित शिव मंदिर में दीपोत्सव कार्यक्रम को देखते हुए सोमवार को कई जगहों पर यातायात डायवर्ट रहेगा। सुबह 10 बजे से ही कोतवाली टी से डाकबंगला चौराहा की ओर गाड़ियां नहीं जाएंगी। जीपीओ से इस्कॉन मंदिर जाने वाले ई-रिक्शा व ऑटो को अदालतगंज ईस्ट से वेस्ट भेज दिए जाएंगे। कार्यक्रम समाप्ति के बाद यातायात शुरू होगा।

खाजपुरा में दबाव बढ़ने पर डुमरा टीओपी से हवाई अड्डा डायवर्ट किया जाएगा। ट्रैफिक एसपी पूरन कुमार झा ने बताया कि कार्यक्रम में कोई व्यवधान ना हो इसको लेकर यातायात परिवर्तन किया गया है। कोतवाली टी से जंक्शन जाने वाले वाहन जीपीओ गोलंबर व भोल्टास मोड़ से डाकबंगला जाने वाले वाहन विद्यापति मार्ग-बुद्धमार्ग होते हुए गांधी मैदान की ओर भेजे जाएंगे।

जंक्शन से डाकबंगला जाने वाले वाहन पूरब गोरियाटोली एवं पश्चिम जीपीओ गोलम्बर की ओर वाहनों का परिचालन कराया जायेगा। भट्टाचार्या चौराहा से गोरियाटोली की ओर, जमाल रोड उत्तर से जमाल रोड, एसपी वर्मा रोड से डाकबंगला वाले वाहनों को जमाल रोड व स्वामीनन्दन तिराहा से जाने वाले वाहनों को एसपी वर्मा रोड भेजा जाएगा। जीपीओ गोलम्बर से कोतवाली और आर ब्लॉक से आयकर गोलम्बर की ओर व्यासायिक वाहन नहीं चलेंगे। यहां से हार्डिंग रोड या जीपीओ की ओर डायवर्ट कर दिया जायेगा।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More