Election

उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ काराकाट से चुनाव लड़ेंगे पवन सिंह ; BJP ने आसनसोल ने अहुवालिया को उतारा है चुनाव मैदान में

Published by
Share

भोजपुरी एक्टर और गायक पवन सिंह ने बुधवार को एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने एक्स पर जानकारी दी है कि वह काराकाट से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं। मतलब पवन सिंह उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरने वाले हैं। पवन सिंह ने ट्वीट किया है कि माता गुरुतरा भूमेरू अर्थात माता इस भूमि से कहीं अधिक भारी होती है और मैंने अपनी मां से वादा किया था कि मैं इस बार चुनाव लड़ूंगा।

पवन सिंह ने कहा कि मैंने निश्चय किया है कि मैं वर्ष 2024 का लोकसभा चुनाव काराकाट से लड़ूंगा। जय माता दी। जबकि बीजेपी ने पवन सिंह को आसनसोल से उम्मीदवार बनाया थालोकसभा चुनाव 2024 को लेकर  परन्तु उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। हालांकि बीजेपी का टिकट ठुकराने के बाद उन्होंने बाद में ट्वीट कर कहा था कि वह चुनाव लड़ेंगे, लेकिन यह साफ नहीं किया था कि वह किस सीट से चुनाव लड़ेंगे।

वहीं, पवन सिंह ने ऐलान कर दिया कि वह पश्चिम बंगाल के आसनसोल की सीट से नहीं, बल्कि बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि वह किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे। लेकिन बीजेपी ने आसनसोल लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। ऐसे में अब पवन सिंह या तो निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे या फिर किसी पार्टी से?  इसे लेकर फ़िलहाल असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

Published by

This website uses cookies.

Read More