Crime

एकतरफा प्यार से परेशान थी युवती,युवक को मैसेज भेज घर बुलाया, पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले किया, मौत

Published by
Share

वजीराबाद इलाके में एक युवती ने एकतरफा प्यार में परेशान करने वाले युवक को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाकर मार डाला। पुलिस ने शुक्रवार को हत्या की धारा में एफआईआर दर्ज की है। युवक और युवती रिश्ते में भाई-बहन थे। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।पुलिस अधिकारी ने बताया कि अब्दुल्ला संगम विहार इलाके में परिवार सहित रहता था और ऑनलाइन ई-कॉमर्स कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था। इलाके में ही अब्दुल्ला के मामा भी परिवार सहित रहते हैं। अब्दुल्ला की ममेरी बहन सानिया (परिवर्तित नाम) ने गुरुवार को मैसेज भेजकर उसे अपने घर बुलाया था। तब घर में कोई नहीं था। जब अब्दुल्ला मामा के घर पहुंचा तो उसे सोफे पर बैठाकर सानिया चाय लाने के बहाने चली गई। कुछ समय बाद वह बोतल में पेट्रोल लेकर आई और अब्दुल्ला पर उड़ेल दिया। इसके बाद माचिस से आग लगा दी।

आग लगने के बाद अब्दुल्ला तेजी से घर से निकलकर गली में भागा और कपड़े निकालकर फेंकने लगा, लेकिन तब तक वह काफी झुलस गया था। स्थानीय लोगों ने किसी तरह आग बुझाई और पीसीआर को घटना की सूचना दी। फिर बुरी तरह से झुलसी हालत में युवक को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज किया। अभी पुलिस जांच कर रही थी, तभी शुक्रवार तड़के युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने हत्या की धारा जोड़ दी।

पुलिस ने मरने से पहले अब्दुल्ला के बयान की वीडियोग्राफी कराई थी। अपने आखिरी बयान में अब्दुल्ला ने सानिया पर पेट्रोल छिड़ककर जलाने का आरोप लगाया। हालांकि, उसने कारण नहीं बताया। जांच से जुड़े वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक यह सामने आया है कि अब्दुल्ला युवती से एकतरफा प्यार करता था। सानिया की कुछ समय पहले सगाई हुई थी और तब समारोह में अब्दुल्ला ने हाथ की नस काट ली थी। अब युवती की शादी होने वाली थी।पुलिस को आशंका है कि एकतरफा प्यार में तंग आकर युवती ने घटना को अंजाम दिया। हालांकि, पुलिस इस कोण पर भी जांच कर रही है कि युवक ने फंसाने के लिए झूठ तो नहीं बोला है। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है और अब्दुल्ला के फोन की भी जांच की जा रही है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Published by

This website uses cookies.

Read More