Categories: Bhagalpur

टीएमबीयू: अंक पत्र लेने पहुंचे छात्रों ने किया जमकर हंगामा

Published by
Share

टीएमबीयू के परीक्षा विभाग में बुधवार को काफी संख्या में विद्यार्थियों की भीड़ अंक पत्र और पेंडिग ठीक कराने को लेकर पहुंचे थे। वे लोग लोग परीक्षा नियंत्रक डॉ. आनंद कुमार झा से मिलना चाह रहे थे, लेकिन वे कुलपति के आवासीय कार्यालय में समीक्षा बैठक में गए थे। इस कारण परीक्षा विभाग का गेट नहीं खोला गया।

इस आक्रोश में आकर कुछ विद्यार्थियों ने फिर से मुख्य द्वार को तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन जब वे सफल नहीं हो पाए तो साइड हो गए। परीक्षा विभाग पहुंचे सराय में रहने वाले मारूति नंदन सिंह ने बताया कि उन्हें पार्ट थ्री की परीक्षा में अनुपस्थित कर दिया गया। उन्होंने कई बार अंक पत्र लेने के लिए विश्वविद्यालय का चक्कर लगाया, लेकिन अब तक नहीं मिला है। उन्हें बताया गया कि अंक पत्र पर हस्ताक्षर करने वाले टेबुलेटर नहीं आ रहे हैं। नियंत्रक ने बताया कि पेंडिंग, अंक पत्र समेत अन्य मामलों को लेकर समीक्षा बैठक में जरूरी निर्णय लिए गए हैं। जल्द ही मामलों का समाधान किया जाएगा।

इसी तरह के काफी संख्या में छात्राएं अपनी अलग-अलग समस्याएं लेकर पहुंची थी, लेकिन गेट बंद होने की वजह से अंदर नहीं जा सकी।

वे लोग भी परीक्षा नियंत्रक से मिलना चाहती थी, लेकिन मंगलवार को अगलगी की घटना के बाद विद्यार्थियों के प्रवेश को परीक्षा विभाग में रोका गया है।

वहीं विद्यार्थी परिषद के बवाल के बाद परीक्षा विभाग के लोहे का ग्रिल क्षतिग्रस्त हो गया था। उसे दुरूस्त कर दिया गया है। ग्रिल के टूटे हुए हिस्से को वेल्डिंग कर दुरूस्त किया गया था। नियंत्रक ने बताया कि पेंडिंग, अंक पत्र समेत अन्य मामलों को लेकर समीक्षा बैठक में जरूरी निर्णय लिए गए हैं। जल्द ही मामलों का समाधान किया जाएगा।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Published by

This website uses cookies.

Read More